×

Jaunpur News: जौनपुर के दो थानों को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Jaunpur News: जौनपुर के दो थाने को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना सुरेरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Kapil Dev Maurya
Report Kapil Dev MauryaPublished By Ashiki
Published on: 29 Jun 2021 4:02 PM GMT
Jaunpur News: जौनपुर के दो थानों को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार
X

जौनपुर थाना उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार (Photo- Social Media)

Jaunpur News: जौनपुर के दो थाने को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना सुरेरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने जिले के दो थानों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर थाना सुरेरी के बोर्ड एव॔ गेट पर चस्पा किया था, जिसके 24 घंटे के अंदर लक्ष्मीकांत दूबे पुत्र पारस नाथ दूबे ग्राम भदखीन दुबान थाना सुरेरी को गिरफ्तार कर दर्ज मुअसं.61/21 तहत जेल रवाना कर दिया है।

बता दें बीते 28 जून 21 को सुबह आम जनों सहित पुलिस की नजर थाना के बोर्ड पर पड़ी तो लोग दंग रह गये और दहशत में आ गये थे। थाने के बोर्ड पर पोस्टर चस्पा था जिसमें डी 33 कोड कर लिखा था कि रामपुर से कठवतिया जाने वाला मार्ग अक्टूबर तक नहीं बना तो थाना रामपुर एवं सुरेरी दोनों को बम से उड़ा दिया जायेगा।

इस पोस्टर को वायरल होते ही विभाग में हडकंप मच गया यहां तक कि एएसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह को बयान जारी करना पड़ा कि इसे पुलिस ने संज्ञान में लिया और मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है। थाना सुरेरी पुलिस ने पोस्टर चस्पा करने वाले की तलाश शुरू कर दिया आज लक्ष्मीकांत दूबे का पता चलते ही गिरफ्तार कर चलान न्यायालय भेज दिया गया है। पुलिस का दावा है कि इसके गिरोह में शामिल जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

Ashiki

Ashiki

Next Story