×

जौनपुर: 24वें दीक्षांत समारोह का हुआ पूर्वाभ्यास, निकाली गई शोभायात्रा

कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों और समिति के संयोजकों के साथ बैठक कर तैयारियों की पूरी रिपोर्ट ली। पूर्वाभ्यास में महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की भूमिका का निर्वहन बायो टेक्नोलॉजी की प्रो. वंदना राय ने किया।

Roshni Khan
Published on: 15 Feb 2021 10:47 AM GMT
जौनपुर: 24वें दीक्षांत समारोह का हुआ पूर्वाभ्यास, निकाली गई शोभायात्रा
X
जौनपुर: 24वें दीक्षांत समारोह का हुआ पूर्वाभ्यास, निकाली गई शोभायात्रा (PC: social media)

जौनपुर: वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के महंत अवैधनाथ संगोष्ठी भवन में 24वें दीक्षांत समारोह का सोमवार को पूर्वाभ्यास हुआ। इसमें दीक्षांत समारोह के दिन होने वाले कार्यक्रम को क्रमशः समयान्तर्गत पूरा किया गया।

ये भी पढ़ें:चमोली में लाशों का अंबार: जानें अब तक कितनो की गई जान, बचाव कार्य में कब क्या हुआ

आनंदीबेन पटेल की भूमिका का निर्वहन बायो टेक्नोलॉजी की प्रो. वंदना राय ने किया

कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने विश्वविद्यालय के अधिकारियों और समिति के संयोजकों के साथ बैठक कर तैयारियों की पूरी रिपोर्ट ली। पूर्वाभ्यास में महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की भूमिका का निर्वहन बायो टेक्नोलॉजी की प्रो. वंदना राय ने किया। मुख्य अतिथि प्रो. पंजाब सिंह की भूमिका में प्रो. मानस पांडेय रहे। पूर्वाभ्यास की शुरुआत में शोभायात्रा निकाली गई जिसका नेतृत्व कुलसचिव महेंद्र कुमार ने किया। इसमें विद्या परिषद और कार्य परिषद के सदस्य शामिल हुए।

jaunpur jaunpur (PC: social media)

ये भी पढ़ें:मुंबईः आरे कॉलोनी के जंगल में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

स्वर्ण पदक धारकों को आवश्यक दिशा- निर्देश भी दिए गए। कार्यक्रम का संचालन प्रो. अजय द्विवेदी ने किया। इस अवसर पर परीक्षा नियंत्रक बी एन सिंह, प्रो. बी डी शर्मा, प्रो. अजय प्रताप सिंह, प्रो. अविनाश , प्रो. राम नारायण, प्रो. राजेश शर्मा, प्रो. देवराज सिंह, डॉ. मनोज मिश्र, डॉ. सतेंद्र प्रताप सिंह, डॉ. मायानंद उपाध्याय, डॉ. अवधेश कुमार द्विवेदी, डॉ. संदीप सिंह,डॉ. प्रदीप कुमार, डॉ. राकेश कुमार यादव, डॉ.. जगदेव, डॉ. के एस तोमर, सहायक कुलसचिव अमृत लाल, अजीत सिंह, बबिता सिंह, डॉ. राज कुमार, डॉ. संतोष कुमार, डॉ. सुनील कुमार, डॉ. दिग्विजय सिंह राठौर, राम जी सिंह, अशोक सिंह, रजनीश सिंह समेत आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story