×

जौनपुर: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीण जनो में गुस्सा, किया सड़क जाम

बतादे कि थाना बक्शा पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की पुलिस ने बीते दिवस 11 फरवरी 21 को थाना क्षेत्र के ग्राम चक मिर्जा निवासी तिलकधारी यादव के 25 वर्षीय पुत्र किशन यादव उर्फ पुजारी को लूट की एक घटना का अपराधी मानते हुए हिरासत में लेकर पूंछ ताछ के लिए थाने पर ले गयी।

Roshni Khan
Published on: 12 Feb 2021 8:17 AM GMT
जौनपुर: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीण जनो में गुस्सा, किया सड़क जाम
X
जौनपुर: पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, ग्रामीण जनो में गुस्सा, किया सड़क जाम (PC: social media)

जौनपुर: जनपद के थाना बक्शा में पुलिस की बेरहम पिटायी के चलते एक युवक की मौत हो गयी है। युवक को मरने की खबर लगते ही पूरे विभाग में हड़कंप मच गया है। हलांकि की घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी सहित तीनपुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। दूसरी ओर इस घटना से नाराज ग्रामीण जन लखनऊ वाराणसी मार्ग पर चक्का जाम करते हुए जबर जस्त प्रदर्शन कर रहे। घटना से जबरजस्त तनाव पूर्ण स्थित उत्पन्न हो गयी है। सुरक्षा के दृष्टिगत थाना बक्शा पर भीषण पुलिस पीएसी बल का पहरा लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:बौखलाया पाकिस्तान: अमेरिका ने कश्मीर पर दिया ऐसा बयान, पागल हुए इमरान

किशन की बिगड़ती हालात को देख पुलिस जनों के हाथ पांव फूलने लगे

बतादे कि थाना बक्शा पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की पुलिस ने बीते दिवस 11 फरवरी 21 को थाना क्षेत्र के ग्राम चक मिर्जा निवासी तिलकधारी यादव के 25 वर्षीय पुत्र किशन यादव उर्फ पुजारी को लूट की एक घटना का अपराधी मानते हुए हिरासत में लेकर पूंछ ताछ के लिए थाने पर ले गयी। वहां पर रात्रि में उसे इतना मारा कि उसकी हालत गम्भीर हो गयी। किशन की बिगड़ती हालात को देख पुलिस जनों के हाथ पांव फूलने लगे। तत्काल उसे सीएचसी नौपेड़वा ले जाया गया जहां पर चिकित्सक ने हालत की गम्भीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस जन किशन को रात्रि में जिला अस्पताल ले गये जहां पर चिकित्सक ने किशन को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस वाले किशन यादव की लाश को मर्चरी पहुंचा कर वहां से ग़ायब हो गये। किशन के मौत की खबर पर ग्रामीण पहले अस्पताल गये फिर मर्चरी पहुंचे वहां किशन की लाश देख कर दंग रह गये। इसके बाद गांव के लोगों ने पुलिस पर युवक किशन की हत्या का आरोप लगाते हुए सड़क पर आ गये और चक्का जाम कर दिया। कोई बड़ी अशान्ति घटना न हो इसके लिए आनन फानन में हर एक संबेदन शील स्थानों पर पुलिस पीएसी तैनात कर दिया गया है। थाने में प्रवेश पर पहरा लगा दिया गया है।

ये भी पढ़ें:योगी सरकार का नया मास्टर प्लान, UP के इन शहरों में होने जा रहा ये बदलाव

पूरे मामले की जांच के लिए मजिस्ट्रियल जांच की संस्तुति किया है

ग्रामीण जनो के आन्दोलन को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल विभागीय कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी सहित तीन पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच के लिए मजिस्ट्रियल जांच की संस्तुति किया है। किशन की मौत अब पुलिस विभाग के लिए गम्भीर समस्या बन गयी है।

रिपोर्ट- कपिल देव मौर्य

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story