×

Jaunpur News: जहां से सभी लोगों की उम्मीदें खत्म हो जाती हैं वहां से मोदी जी की गारंटी शुरू हो जाती हैः अन्नपूर्णा देवी

Jaunpur News: उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर ही विकसित भारत संकल्प यात्रा हजारों गांवों और शहरों, विशेषतौर पर छोटे शहरों में पहुंच गई है। मोदी सरकार परिवार के एक सदस्य की तरह हर किसी की परेशानियां कम करने का प्रयास कर रही है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 25 Dec 2023 2:45 PM GMT
Where everyones hopes end, Modi jis guarantee begins: Annapurna Devi
X

जहां से सभी लोगों की उम्मीदें खत्म हो जाती हैं वहां से मोदी जी की गारंटी शुरू हो जाती हैः अन्नपूर्णा देवी: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जहां बाकी सभी से लोगों की उम्मीदें खत्म हो जाती हैं वहां से मोदी जी की गारंटी शुरू होती है। भारत को एक विकसित देश बनाने के उनके संकल्प के केंद्र में छोटे शहरों का विकास है। विकसित भारत के संकल्प के साथ मोदी की गारंटी गाड़ी देश के हर कोने तक पहुंच रही है। यह बातें मुगराबादशाहपुर विधानसभा के विकास खण्ड मछलीशहर स्थित ग्राम सभा सरायबीका व रज्जुपुर में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कही।

भारत संकल्प यात्रा

उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर ही विकसित भारत संकल्प यात्रा हजारों गांवों और शहरों, विशेषतौर पर छोटे शहरों में पहुंच गई है। मोदी सरकार परिवार के एक सदस्य की तरह हर किसी की परेशानियां कम करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने सभी लोगों से सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा, भले ही मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखा दी हो, लेकिन सच्चाई ये है कि आज इस यात्रा की कमान देशवासियों ने अपने हाथों में ले ली है और अभी जिन लाभार्थियों से मैं बात कर रही थी, उनसे संवाद से दिखता है कि देश का जन-मन इस यात्रा को लेकर कितना ज्यादा उत्साहित है। एक जगह जहां पर यात्रा खत्म होती है, वहां से दूसरे गांव या शहर के लोग इस यात्रा की अगुवाई करने लग जाते हैं।

मोदी की गारंटी वाली गाड़ी

मुझे जानकारी मिली है कि 'मोदी की गारंटी वाली गाड़ी' के स्वागत सत्कार की भी एक बड़ी स्पर्धा चल रही है, होड़ मची है, लोग नए-नए तरीके से स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने ग्रामवासियों को केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उद्बोधन को सुना व विकसित भारत में योगदान के संकल्प की शपथ दिलाई और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र वितरण किया।

कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने किया। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, जिला मंत्री प्रमोद यादव, अजय शंकर दुबे अज्जू, पूर्व विधायक सुषमा पटेल, कुमकुम, गोरखनाथ पटेल, उप जिलाधिकारी मछली शहर राजेश चौरसिया, विधानसभा संयोजक राजकुमार जायसवाल, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह, राजेश गुप्ता, संदीप सिंह, संजू सिंह, सुनील सिंह, दिनानाथ चौरसिया, वीरेंद्र यादव, मनीष मौर्य, सुदामा मौर्य आदि मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story