Jaunpur News: विधायक रमेश मिश्रा का यू टर्न, नया वीडियो जारी कर पढ़े पार्टी के कसीदे, देखें वीडियो

Jaunpur News: अपने वायरल वीडियो के बाद भाजपा विधायक रमेश मिश्र ने एक और वीडियो जारी कर अपनी पुरानी बातों का खंडन किया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 14 July 2024 7:21 AM GMT
X

बदलापुर विधायक रमेश मिश्रा। (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जौनपुर के बदलापुर विधान सभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रमेश चन्द्र मिश्रा एक दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा करते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने 2027 में पुनः भाजपा की सरकार नहीं आने की बात कही। अपरोक्ष रूप से सीएम योगी को कटघरे मे खड़ा कर दिया था। हालांकि दूसरे दिन ही यू टर्न लेते हुए अपने वीडियों को सोशल मीडिया पर तोड़ मरोड़कर प्रस्तुत करने का आरोप लगाते हुए एक नया वीडियो फिर पोस्ट किया है।

जारी किया नया वीडियो

अपने यू टर्न वाले वीडियो में विधायक रमेश मिश्रा प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के सम्मान में कसीदे पढ़ते नजर आये और 2027 में फिर भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि हमारा एक वीडियो सोशल मीडिया के लोग तोड़ मरोड़कर कर प्रस्तुत कर रहे हैं। बताना चाहते हैं कि केन्द्र में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ सरकार चल रही है। 2027 में फिर भाजपा की सरकार बनेगी। सपा के लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बन्द कर दें। हमारी कुछ कमियां हैं तो हम लोग उसे सुधार लेंगे और 2027 में किसी की दाल गलने वाली नही हैं। भाजपा पूर्ण बहुमत से फिर सरकार बनायेगी। देश में सबका साथ सबका विकास होता रहेगा।

अपनी ही पार्टी पर उठाए थे सवाल

जबकि यही विधायक ने एक दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल किया था जिसमें स्पष्ट रूप से अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि अगर भाजपा का केन्द्रीय नेतृत्व उत्तर प्रदेश में कुछ कड़ा कदम नहीं उठाया तो 2027 में प्रदेश के अन्दर भाजपा की सरकार नहीं बन सकेगी। विधायक के सीधे निशाने पर उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के मुखिया थे। हालांकि वीडियो में किसी का नाम नहीं लिया था। लेकिन जो आरोप जड़ा उसका सीधा संबंध सीएम योगी से रहा है। वायरल वीडियो को लेकर रमेश मिश्रा से बात करने पर उन्होंने सरकार के कामों पर सवाल खड़ा करते हुए नाराजगी व्यक्त किया और साफ शब्दो में कहा कि जिस तरह से जनप्रतिनिधियों की उपेक्षायें हो रही हैं। वह भविष्य में पार्टी के लिए खतरे का संकेत दे रही है। इतना ही नहीं जन प्रतिनिथियों की बात तक सरकारी अधिकारी व कर्मचारी सुन नहीं रहे हैं। इसके लिए सरकार ही जिम्मेदार है। ऐसे में हम जनता के बीच 2027 में किस मुद्दे को लेकर जाएंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story