Jaunpur News: भूपेंद्र सिंह चौधरी ने घर-घर जन सम्पर्क कर दिलवाई बीजेपी की सदस्यता, जन सभा को भी किया सम्बोधित

Jaunpur News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अपराध और अपराधियों में जाति देखने का काम समाजवादी पार्टी करती है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 7 Sep 2024 2:25 PM GMT (Updated on: 7 Sep 2024 2:30 PM GMT)
bhupendra singh chaudhary
X

bhupendra singh chaudhary   (photo: social media )

Jaunpur News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने आज जौनपुर स्थित मियांपुर मे घर-घर जन सम्पर्क कर सदस्य बनाकर सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया । उसके बाद पूर्वांचल विश्वविद्यालय में प्रधान बीडीसी जिला पंचायत सदस्य एव ब्लाक प्रमुख को सदस्यता दिलाई और उपस्थित जन सभा को सम्बोधित किया । इसी तरह चकमोहनदास में एक जन चौपाल को भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सम्बोधित किया और बदलापुर मे भी घर-घर जन सम्पर्क कर भाजपा का सदस्य बनाया।

पूर्वांचल विश्वविद्यालय मे उपस्थित जन प्रतिनिधि एव कार्यकर्ताओं और आम जनता को सम्बोधित करते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि सदस्यता अभियान के माध्यम से हर व्यक्ति व हर वर्ग को भाजपा से जोड़ने का काम करेंगे । हम केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं व नीतियों को लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे । साथ ही विपक्ष के फैलाए झूठ, भ्रम और देश व समाज को तोड़ने की राजनीति को बेनकाब करने का काम करेंगे। भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश की तस्वीर बदली है। जन अपेक्षाओं को पूरा करने का काम हुआ है। अब सदस्यता अभियान के माध्यम से जनमानस को भाजपा परिवार से जोड़ना है। प्रत्येक बूथ पर 200 सदस्य बनाने हैं।

अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अपराध और अपराधियों में जाति देखने का काम समाजवादी पार्टी करती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चलने वाली सरकार की प्राथमिकता है । उत्तर प्रदेश में बेहतर- कानून का राज कायम करने की हमारी सरकार ऐसे तत्वों पर जो गैरकानूनी काम करते हैं, अराजकता करते हैं, जिनकी समाज विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता पाई जाती है, कठोर कार्रवाई कर रही है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उनसे इस कार्यक्रम के साथ जुड़कर सबसे अधिक साधारण और सक्रिय सदस्य बनाने के टारगेट को पूरा करने की अपील की।

भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों के मन में श्रद्धा और सम्मान का भाव है। उत्तर से लेकर दक्षिण तक, पूरब से लेकर पश्चिम तक भारत की माटी से प्यार करने वाला हर व्यक्ति भारतीय जनता पार्टी से जुड़ना चाहता है। जब हम लोग उस तक पहुंचते नहीं हैं तो उसको पीड़ा होती है। तब वह उन संकीर्णताओं के दायरे में आता है । जो जाति के नाम पर, क्षेत्र के नाम पर, भाषा के नाम पर भारत के सामाजिक ताने बाने को छिन्न भिन्न करने और भारत की एकता और अखंडता को चुनौती देने के लिए फैलाई जाती हैं। इन स्थितियों में हमें हर उस व्यक्ति तक पहुंचना है जो हमारी प्रतीक्षा कर रहा है। हमारा लक्ष्य एक ही होना चाहिए कि "राम काजु कीन्हें बिनु मोहि कहाँ बिश्राम"। उपचुनाव को लेकर कहा कि हम लोग पूरी तैयारी के साथ जनता के बीच में जाएंगे। योगी के नेतृत्व में दस की दस सीटें जीतेंगे।


बीजेपी में सदस्यता ग्रहण कर हुए सौभाग्यशाली

चकमोहनदास मे चौपाल मे उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि हम दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल भारतीय जनता पार्टी के सदस्य के रूप में सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भारत के अंदर केवल भारतीय जनता पार्टी ही है जो कैडर आधारित पार्टी है। भारतीय जनता पार्टी भारत की माटी से जुड़कर, भारत के महापुरुषों से लेकर भारत की आत्मा का प्रतिनिधित्व करते हुए राजनीतिक क्षेत्र में राष्ट्र सर्वोपरि के भाव के साथ कार्य करने वाली पार्टी है। इसलिए यह पार्टी न केवल वर्तमान में पूरे देश में अपना सर्वव्यापी स्वरूप बनाने में सफल हुई है, बल्कि सर्वस्पर्शी भी बनी है और समाज के हर एक तबके को अपने साथ जोड़ने में पार्टी ने अपनी इस यात्रा में सफलता पाई है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्र भारत में भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने पद को इसलिए छोड़ दिया, क्योंकि तत्कालीन सरकार स्वयं ही देश की संप्रुभता के लिए खतरा बन रही थी। कश्मीर के मुद्दे को लेकर डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान इसका उदाहरण है।


उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सांसद सीमा द्विवेदी रमेश चंद्र मिश्र एम एल सी बृजेश सिंह प्रिंसू पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह सुशील मिश्र सुनील तिवारी अमित श्रीवास्तव मनोरमा मौर्य सीमा सिंह मम्मन यादव सतीश सिंह धनंजय सिंह विनीत शुक्ला अमित श्रीवास्तव अंजना श्रीवास्तव एव मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story