Jaunpur Viral Video: खंभे से बंधा लड़का, लड़की की भरी गई मांग, भीड़ बजा रही थी ताली

Jaunpur Viral Video: सोशल मीडिया पर चल रहा वीडियो कितना पुराना है ये तो नहीं पता लेकिन यह वीडियो जौनपुर के पवारा थाना क्षेत्र के रामपुर सखोई गांव का होने का दावा किया गया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 8 Sep 2024 2:46 AM GMT
X

Jaunpur Viral Video

Jaunpur Viral Video: यूपी के जौनपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ है जिसे देखकर हर आदमी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं लेकिन इसे लेकर तरह तरह से चर्चा कर रहे हैं कोई कह रहा है यह तो पकड़वा शादी है कोई कहता है लड़का शादी करने से भाग रहा होगा तभी बांध कर जबरन शादी करायी जा रही है। इसमें खास बात यह है कि लड़की को नहीं बांधा गया है। वह खुली हुई है। लोगों की भारी भीड़ इस तमाशे को देख रही है लेकिन तभी एक आवाज आती है और लोगों की ताली बज जाती है।

सोशल मीडिया पर चल रहा ये वीडियो कितना पुराना है ये तो नहीं पता लेकिन यह वीडियो जौनपुर के पवारा थाना क्षेत्र के रामपुर सखोई गांव का होने का दावा किया गया है। वीडियो की शुरुआत तालियों से होती है जिसमें लड़की लड़के के गले में सफेद फूलों की माला डालती है। खास बात ये है कि लड़की काले रंग के कपड़े पहने है। फिर उसी माला को लड़के के गले से निकालकर लड़के से कहा जाता है कि इसे लड़की को पहनाओ।

इसके बाद खंभे से रस्सी से बंधे युवक से लड़की की मांग भरने को कहा जाता है। लड़का लड़की की मांग भरता है इसके बाद ताली बजाने को कहा जाता है फिर कहा जाता है अब शादी हो गई है अब छोड़ दो। वीडियो की शुरुआत में किसी के अपशब्द बोलने की आवाज भी आती है लेकिन वह स्पष्ट नहीं है। काफी तादात में ग्रामीण खड़े नजर आ रहे हैं। लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं कोई आतंक जैसा माहौल नहीं है जिससे ऐसा लग रहा है कि ये पकड़वा विवाह तो नहीं जिसमें लड़के को उठाकर शादी करवा कर छोड़ दिया जाता है। वायरल वीडियो को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story