Jaunpur News: मामूली विवाद में गरजी गोलियां, आधा दर्जन घायल, दो की हालत नाजुक

Jaunpur News: घायलों में दो की हालत चिन्ताजनक बताई जा रही है। सभी घायल जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है। घटना की सूचना पर पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है

Kapil Dev Maurya
Published on: 22 Jan 2024 10:38 AM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic:Newstrack)

Jaunpur News: जनपद के थाना सरपतहां क्षेत्र स्थित सेखाई गांव में बीती रात शराब पीने से मना करने के विवाद को पुलिस से की गई शिकायत से नाराज राम मिलन यादव के पड़ोसियों ने सोमवार की सुबह लाठी डंडा और असलहे से लैस होकर हमला कर दिए। असलहे से फायरिंग करते हुए राम मिलन के परिवार के छह लोगों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया। घायलों में दो की हालत चिन्ताजनक बताई जा रही है। सभी घायल जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है। घटना की सूचना पर पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

आपको बता दे कि थाना सरंपतहां क्षेत्र स्थित सेखाई गांव में ग्रामवासी राम मिलन के मकान के पास बीती रात पड़ोस के कुछ लोगों को शराब पीने से मना करने के मुद्दे को लेकर विवाद हो गया। पड़ोसी राम मिलन का पुत्र नंद किशोर बीच-बचाव करने पहुंचा था। मामला नहीं सुलझने पर नंदकिशोर ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इससे नाराज लगभग एक दर्जन से अधिक की संख्या में नाराज दबंग युवकों ने सोमवार की सुबह राम मिलन यादव के घर पर लाठी डंडा और असलहा के साथ पहुंचकर हमला कर दिया।

लाठी डंडा से पीटने के बाद ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग किया और दहशत पैदा कर दिया। मारपीट की इस घटना में राम मिलन यादव (58), अमरजीत यादव (40), अनुराग यादव (35), नंदकिशोर (36), करिश्मा (19) अनुराग (18) घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय पुरुष अस्पताल लाया गया। जहां राम मिलन और नंदकिशोर की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में सीओ शाहगंज ने बताया की सरपतहां पुलिस को सूचना मिली की स्थानीय थाने के सेखाई गांव में मारपीट की खबर पर पहुंची। थाना सरपतहां और शाहगंज कोतवाली की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। क्षेत्राधिकारी हेमंत कुमार मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात की गई है। घटना के बाबत सीओ शाहगंज हेमंत कुमार ने कहा कि मारपीट में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमले किये है। जिसमें 6 घायल हुए हैं दो लोगो के पैर में गोली लगी है।जिनको जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। घटना में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लेकर स्थानीय पुलिस पूछताछ कर रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story