Jaunpur News: दबंगों ने महिलाओं को मारपीट कर जलाया उनका छप्पर, गिरफ्तार

Jaunpur News: दबंगो ने पड़ोस की महिलाओं को मारापीटा और जिन्दा जलाने के लिए उनके मड़हे में आग लगा दी है जिससे दो महिलाएं आग से झुलस गई हैं उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 14 Aug 2024 1:59 PM GMT
Bullies beat up women They burnt their thatched roof, accused arrested
X

दबंगों ने महिलाओं को मारपीट कर जलाया उनका छप्पर, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के थाना शाहगंज में दबंगो द्वारा कारित एक घटना ने यह संकेत दे दिया है कि जिले में दबंगो और अपरिधियों के अन्दर न तो कानून का कोई डर है और न ही जिले की पुलिस का कोई भय है। दबंग और अपराधी किस्म के लोग जब चाहते हैं जहां जघन्य अपराधिक घटना को अंजाम दे देते हैं।

महिलाओं को मारापीटा और जिन्दा जलाने की कोशिश

मामला शाहगंज क्षेत्र स्थित ग्राम सबरहद की है जहां पर दबंगो ने पड़ोस की महिलाओं को मारापीटा और जिन्दा जलाने के लिए उनके मड़हे में आग लगा दी है जिससे दो महिलाएं आग से झुलस गई हैं उनका उपचार अस्पताल में चल रहा है।

महिलाएं झुलसीं, इलाज जारी

यहां बता दें कि जमीनी विवाद को लेकर दबंग लल्लन प्रसाद पुत्र श्यामराज और आजाद पुत्र राधेश्याम निवासीगण सबरहद थाना शाहगंज का अपने पड़ोस की महिला रंजना आदि से जमीन सम्बन्धित विवाद चल रहा था। दबगों ने इसी रंजिश को लेकर पड़ोसी महिलाओं पर हमला कर दिया और उनको बुरी तरह से मारापीटा इसके बाद जिन्दा जलाने की नीयत से पड़ोसी महिलाओं के छप्पर को आग के हवाले कर दिया जिसमें महिलाएं झुलस गई।

घटना की खबर वायरल होने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तब तक मड़हा जल कर राख हो गया था, आग से झुलसी महिलाओं को उपचार के लिए भेजने के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुअसं 265/ 24 धारा 191(2),74, 326(छ), 115 (2), 352, 351(3), 324(4) भारतीय न्याय संहिता -2023 के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराध कारित करने वाले दबंगो में से दो लोगों लल्लन प्रसाद पुत्र श्यामराज और आजाद पुत्र राधेश्याम निवासीगण सबरहद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

हलांकि घटना के बाद पुलिस अब गिरफ्तारी कर अपनी जिम्मेदारी से खुद को मुक्त भले ही मान रही है लेकिन इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की कार्यशैली उसकी पुलिसिंग पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story