×

Jaunpur News: सपा-बसपा के शासनकाल में बेटियां सुरक्षित नही थीं, आज दंगाईयों का 'राम नाम सत्य' हो गया- CM योगी

Jaunpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि "सपा-बसपा की सरकारों में बेटी, व्यापारी, किसान सुरक्षित नहीं थे और सरकार माफिया आतंकवादियों के सामने नतमस्तक रहती थी।

Kapil Dev Maurya
Published on: 19 May 2024 1:59 PM GMT
Daughters were not safe during the rule of SP and BSP, today the name of rioter Ram has become true
X

सपा बसपा के शासनकाल में बेटियां सुरक्षित नही थी, आज दंगाई राम नाम सत्य हो गए है- योगी आदित्यनाथ: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जौनपुर संसदीय क्षेत्र स्थित शाहगंज क्षेत्र स्थित नेशनल इन्टर कालेज पट्टीनरेंद्रपुर के परिसर में चुनावी जन सभा को सम्बोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि "सपा-बसपा की सरकारों में बेटी, व्यापारी, किसान सुरक्षित नहीं थे और सरकार माफिया आतंकवादियों के सामने नतमस्तक रहती थी।

दंगा करने वालों का राम नाम सत्य हो गया- सीएम योगी

आज यूपी में दंगा नहीं होता, कर्फ्यू नहीं लगता है, दंगा करने वालों का राम नाम सत्य हो गया। उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष कहते हुए कहा कि जब सपा-बसपा कांग्रेस इंडी गठबंधन के रूप में एक होते हैं तो देश के लिए ठीक नहीं होता है। जब उनकी सरकारें संयुक्त रूप से थीं तो अयोध्या, वाराणसी, लखनऊ कचहरी जैसी जगहों पर आतंकवादी घटनाएं होती थीं और सपा पार्टी के गुंडे गरीबों के अनाज खा जाते थे । अब औरंगजेब की आत्मा कब्र में जा चुकी है, उसे वापस बाहर नहीं आने देंगे।


कांग्रेस की सरकार जहां है वहां पिछड़ी जातियों के आरक्षण कोटे में सेंध लगाकर उनका हक छीनकर मुसलमान को दे रहे हैं, लेकिन बीजेपी किसी भी पिछड़े का आरक्षण मुस्लिम को नहीं देने देगी । उन्होंने कहा कि गरीबों का खून चूसने वाले माफियाओं को खत्म करके रहेंगे।

उन्होंने जौनपुर के इत्र की सुगंध, इमरती की मिठास के साथ जौनपुर के लोगों की तारीफ़ करते हुए कहा कि जौनपुर के लोग जहां भी हैं, वहां मिठास ही पैदा करते हैं। इसलिए भाजपा ने लोकसभा चुनाव में कृपा शंकर सिंह को प्रत्याशी के रुप में उतारा है ।


जौनपुर से भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह के समर्थन में मतदान की अपील

कृपा शंकर सिंह आपका जाना पहचाना चेहरा है और इनकी पहुंच भी बहुत ऊपर तक है। जौनपुर को मुंबई जैसा चमका देने के लिए ही इन्हें जौनपुर से प्रत्याशी बनाया गया है । जैसे विधान सभा चुनाव में शाहगंज से ऐसा मोटा विधायक दिए हैं जो प्रदेश सरकार से विकास कार्य तो करवाता ही है, केंद्र सरकार से भी विकास की गाथा लिख रहा है। आज शाहगंज में एनेथाल प्लांट लग रहा है जिससे हजारों युवाओं को नौकरी मिलेगी ।


प्रदेश सरकार के हमारे सहयोगी गिरीश चंद्र यादव ,बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र, शाहगंज के विधायक रमेश सिंह ने मेरे पास आये और बोले कि हमारे यहां मेडिकल कॉलेज का कार्य जल्द पूर्ण हो जाएगा, मैंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के लिए धन की कमी नहीं आने पाएगी और मेडिकल कॉलेज बनकर तैयार हो गया है।

इस दौरान सभा को प्रदेश सरकार के युवा खेल कूद कल्याण मंत्री गिरीश चंद्र यादव, बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र ,शाहगंज विधायक रमेश सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कमला सिंह, आर एन त्रिपाठी, पूर्व विधायक सुरेन्द्र प्रताप सिंह ,पूर्व विधायक बांकेलाल सोनकर, भाजपा नेता विजय सिंह, पूर्व चेयरमैन शाहगंज ओमप्रकाश जयसवाल, प्रदीप जायसवाल, प्रबंधक राजू सिंह विद्यार्थी, जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने भी संबोधित किया और संचालन सुनील तिवारी ने किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story