×

Jaunpur News: कोहरे का कहर शुरू, डंपर और टेम्पो में भीषण टक्कर, सात लोग गंभीर रूप से घायल

Jaunpur News: सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चार घायलों का इलाज सीएचसी मड़ियाहूँ में हो रहा है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 26 Nov 2023 7:29 AM GMT
Jaunpur News
X

मौके पर पहुंची पुलिस (Newstrack)

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास कोहरे के कारण डंपर और टेम्पो (आटोरिक्शा) में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके कारण टेम्पो के परखचे उड़ गए और और उसमें सवार सभी सात यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चार घायलों का इलाज सीएचसी मड़ियाहूँ में हो रहा है। दुर्घटना के बाद डम्पर चालक फरार हो गया। घटना के खबर आने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायंलो को उपचार हेतु भेजवाने के पश्चात दोनों वाहनों को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई शुरू कर दी है।

ये लोग हुए घायल

जानकारी के मुताबिक रविवार यानी आज प्रातःकाल लगभग साढ़े पांच बजे नेवढ़ियां थाना क्षेत्र स्थित ग्राम हथेरा से ग्राम वासी वकील चौहान नामक व्यक्ति टेम्पो पर अपने गांव के पप्पू चौहान, मंजू चौहान, चुलबुल चौहान, काजल देवी, चरी चौहान सहित 2 वर्ष की एक बच्ची को लेकर मड़ियाहूँ मछलीशहर होते हुए प्रयागराज से ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे। आटो चालक जैसे ही अपने आटो को लेकर लगभग 6 बजे थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र स्थित हनुमंत नगर नवोदय विद्यालय के पास जौनपुर मिर्जापुर मार्ग पर पहुंचे तभी तेज गति से आ रहे डंपर ने टैम्पो को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि टेम्पो के परखचे उड़ गए और उसमें सवार सभी यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। दुर्घटना के बाद डंपर और टेम्पो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मड़ियाहूँ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलो को तत्काल उपचार के लिए भेजवाया और दोनो वाहनों को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाई सुनिश्चित कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रातःकाल के समय सड़क पर घना कोहरा के कारण दूर तक दिखाई नहीं दे रहा था। इसी के चलते दोनो वाहनों के चालक खतरे को समझ नहीं सके और दुर्घटना हो गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story