×

Jaunpur Accident: टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर, एक यात्री की मौत, एक दर्जन घायल

Jaunpur Accident: घटना की खबर लगने पर स्थानीय पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू किया और घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी ले जाकर भर्ती करा दिया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 12 March 2024 3:19 AM GMT
collision between tourist bus and truck
X

 टूरिस्ट बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर  (photo: social media )

Jaunpur Accident: थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित भवनाथपुर ग्राम में रेहटी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास एन एच 56 वाराणसी लखनऊ मार्ग पर आज मंगलवार 12 मार्च को रात्रि लगभग 03 बजे के आसपास बस और ट्रक के भीषण में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन यात्री गम्भीर रूप से घायल है। घटना होते ही मौके पर चीख पुकार शुरू हो गई। घटना की खबर लगने पर स्थानीय पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू किया और घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी ले जाकर भर्ती करा दिया है। घायलो में दो की हालत चिन्ताजनक बताई जा रही है।

थानाध्यक्ष जलालपुर के अनुसार बस प्रदेश के जनपद सोनभद्र से टूरिस्ट बस चल कर वारणसी होते हुए अयोध्या श्रीराम के दर्शन को जा रही थी। जौनपुर से वाराणसी जा रही ट्रक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादस में एक यात्री जिसका नाम अशोक पटेल बताया जा रहा है की मौत हो गई है। और एक दर्जनलोग घायल बताए जा रहे हैं।

टक्कर इतनी जबरदस्त बताई जा रही है कि आसपास के ग्रामीण जन घटनास्थल पर पहुँच कर यात्रियों को बाहर निकालने में सहयोग किया है।

ट्रक चालक की लापरवाही

घटना की खबर मिलने के बाद थानाध्यक्ष जलालपुर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घायलो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी भेजवा दिया । मृतक अशोक पटेल की लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। इसके साथ ही अन्य विधिक कार्रवाई की गई है। थानाध्यक्ष ने दुर्घटना के लिए ट्रक चालक की लापरवाही मानते हुए विधिक कार्यवाई किया है।

यहां बता दे कि सभी यात्री जनपद सोनभद्र से एक टूरिस्ट बस में एक गांव के लोग काशी विश्वनाथ के दर्शन पूजन के साथ अयोध्या श्रीराम के दर्शन पूजन करने की योजना बना कर चले थे। बस में लगभग 40 से 45 यात्रियों को सवार होने की पुष्टि स्थानीय थाने की पुलिस ने किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story