×

Jaunpur News: हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार कर घायल करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार, तीन अभी पुलिस पकड़ से है दूर

Jaunpur News: जौनपुर में हार्डवेयर व्यवसायी लालबहादुर सोनी को गोली मारने वाले बदमाश मनीष तिवारी उर्फ छोटू तिवारी पुत्र जय प्रकाश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरपतहां को खुटहन की पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 2 Feb 2024 2:37 PM GMT
A criminal who shot and injured a hardware businessman arrested
X

हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मार कर घायल करने वाला एक बदमाश गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जौनपुर थाना खुटहन क्षेत्र स्थित चककुतबी में 01 फरवरी 24 को सायंकाल के समय हार्डवेयर व्यवसायी लालबहादुर सोनी को गोली मारने वाले बदमाश मनीष तिवारी उर्फ छोटू तिवारी पुत्र जय प्रकाश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरपतहां को खुटहन की पुलिस ने दूसरे दिन 02 फरवरी 24 को उसरौली मोढ़ से गिरफ्तार करते हुए उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया है। खुटहन पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश को मुअसं 30 /24 धारा 307, 376, 504, 506, 34 भादवि एवं 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

यहां बता दें कि बदमाश व्यापारी से उधार सामान चाहते थे न देने पर व्यापारी लाल बहादुर सोनी को गोली मार दिए और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे। घटना की खबर वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा घटनास्थल पर गये और अधीनस्थ पुलिस जनो को शख्त निर्देश दिया कि जल्द बदमाश जेल जाये। बदमाशो को पकड़ने के लिए तीन टीमे गठित की थी।

गिरफ्तार अभियुक्त का अपराधिक इतिहास

खुटहन पुलिस ने गोली से घायल लालबहादुर सोनी के पुत्र विकास सोनी की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करने के बाद लगातार दविश शुरू की और तीन बदमाशो में से एक बदमाश मनीष तिवारी उर्फ छोटू तिवारी पुत्र जय प्रकाश तिवारी निवासी चौबहा थाना सरपतहां को गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्रवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

गिरफ्तार अभियुक्त का एक अपराधिक इतिहास है उसके उपर थाना खुटहन, सरपतहां और जनपद सुल्तानपुर के थाना मोतिगरपुर में गम्भीर धाराओ में मुकदमें पंजीकृत है। इस घटना में शामिल तीन अभियुक्त अभी भी पुलिस पकड़ से दूर है। हलांकि इस घटना में घायल व्यवसायी का उपचार वाराणसी स्थित ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story