Jaunpur: दो पक्षों में हुई मारपीट, विवाद सुलझाने पहुंची पीआरवी पुलिस टीम, सिपाही पर हुआ हमला

Jaunpur News: सूचना मिलते ही पीआरवी टीम मौके पर पहुंची ।कांस्टेबल राधेचरण यादव एवं होमगार्ड शुभम पटेल ग्रामीण जनो से पूछताछ कर रहे थे ।

Kapil Dev Maurya
Published on: 13 July 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 13 July 2024 4:02 AM GMT)
X

विवाद सुलझाने पहुंची पीआरवी पुलिस के सिपाही पर हमला (फोटो: सोशल मीडिया )

Jaunpur News: जनपद के थाना पंवारा क्षेत्र स्थित बनकट गांव में बीती रात दो पक्षों में हुई मारपीट। विवाद सुलझाने पहुंची पीआरवी पुलिस टीम पर ही दबंगों ने हमला कर दिया। जिसमें एक कांस्टेबल बुरी तरह से घायल हो गया है । जिसका उपचार जिला अस्पताल में हो रहा है। खबर मिलने पर एसपी डाॅ अजय पाल शर्मा अस्पताल पहुँचकर घायल सिपाही का हाल जाना, फिर घटना के बाबत जानकारी प्राप्त की ।

मिली खबर के अनुसार बीती देर रात लगभग सवा दस बजे पवारा थाना क्षेत्र के बनकट गांव में दो पक्षो में मारपीट हुई । सूचना मिलते ही पीआरवी टीम मौके पर पहुंची ।कांस्टेबल राधेचरण यादव एवं होमगार्ड शुभम पटेल ग्रामीण जनो से पूछताछ कर रहे थे ।

इसी बीच वीरेंद्र गौतम, उसका भाई चन्द्रकेश गौतम व अन्य लोगों ने कांस्टेबल राधेचरण यादव पर हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके चलते उन्हें सर पर गम्भीर चोट आई। घायलावस्था में कांस्टेबल को मछली शहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया जहां पर हालत नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।


पुलिस अधीक्षक ने ली घायल कांस्टेबल की जानकारी

कांस्टेबल को घायल होने की खबर मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा ने जिला चिकित्सालय जौनपुर पहुँचकर घायल कांस्टेबल के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त की। तत्पश्चात घटना की जानकारी करते हुए तत्काल हमलावरो के विरूद्ध कड़ी विधिक कार्यवाई का निर्देश संबंधित थाना की पुलिस को दिया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीआरवी पुलिस टीम पर हमला करने का साहस करने वालो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। हलांकि घटना के बाद से बनकट गांव पुलिस की छावनी बना नजर आने लगा है।




Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story