Jaunpur News: शराब के नशे में की मारपीट,युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Jaunpur News: सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि बीती रात को अनिल सरोज व सुनील और सोनकर के बीच शराब पीकर किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अनिल सरोज ने नीचे गिर गया। जिससे...

Kapil Dev Maurya
Published on: 30 Jun 2024 1:21 PM GMT
Jaunpur News
X

सीओ प्रतिमा वर्मा (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद मुख्यालय से 20 किमी दूर स्थित जलालपुर थाना क्षेत्र में थाना में देशी शराब के ठेके के पास शनिवार को रात करीब 10 बजे के आस पास दो शराबियों में मारपीट के चलते एक युवक की जान चलीं गई। हत्याकांड के बाद बाजार में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई। मृतक घर से बच्चों के लिए चाऊमीन खरीदने गया था।

जानकारी के मुताबिक अनिल सरोज (30) पुत्र गुटुरू सरोज निवासी महिमापुर घर से करीब 500 मीटर दूर जलालपुर बाजार में स्थित देशी शराब के ठेके के पास रात में बच्चों के जिद पर खाने के लिए चाऊमीन खरीदने आया था। उसके साथ उसका छोटा बच्चा भी था। वह ठेके के बगल में स्थित दुकान पर चाउमिन खरीदने पहुंचा ही था कि दो लोगों में शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों एक दूसरे पर ईंट चलाने लगे।

मारपीट के दौरान एक ईंट अनिल सरोज के सिर पर लग गया। जिससे चोटिल होकर वह जमीन पर गिर गया। परिजनों ने उसे जलालपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले गए। नाजुक हालत देख रात को चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बाबत सीओ केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया कि बीती रात को अनिल सरोज व सुनील और सोनकर के बीच शराब पीकर किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अनिल सरोज ने नीचे गिर गया। जिससे सर पर ईंट से चोट लग गयी और उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर किया गया। और उसकी मौत हो गयी। अनिल सरोज के भाई की तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story