×

Jaunpur News: पूर्व प्रधानाचार्य के पौत्र ने गोली मारकर की आत्महत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Jaunpur News: जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी सिपाह क्षेत्र में पूर्व प्रधानाचार्य के पौत्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला को खत्म कर लिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 12 Dec 2023 12:27 PM GMT
jaunpur news
X

जौनपुर में पूर्व प्रधानाचार्य के पौत्र ने गोली मारकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी सिपाह क्षेत्र के मुहल्ला रासमण्डल निवासी नगर पालिका इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य जय नाथ यादव के पौत्र शिवांश यादव पुत्र सत्येंद्र यादव ने मंगलवार दोपहर लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला को खत्म कर लिया। घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पर इस आत्महत्या का कारण एक अबूझ पहेली बन गयी है। हालांकि घटना की खबर लगने के बाद पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुटी हुई है।

बता दें कि नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के रासमण्डल मोहल्ले के निवासी सत्येद्र यादव का पुत्र शिवांश यादव (19) वर्ष इसी वर्ष इंटर पास करने के बाद घर पर ही रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था। मदद के लिए वह ऑनलाइन कोचिंग भी कर रहा था। मंगलवार दोपहर उसने अपने घर में दादा की लाइसेंसी बन्दूक से खुद को गोली मार ली।

गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे में गए तो वहां शिवांश लहुलूहान हालत में मिला, बेटे की हालत देखकर माँ बेहोश हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूर्व प्रधानाचार्य के पौत्र की आत्महत्या को लेकर परिवार सहित मुहल्ले के लोग हतप्रभ हैं। सभी बस एक बात कह रहे हैं कि आखिर कमी क्या थी कि शिवांश ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story