×

Jaunpur Crime: पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

Jaunpur News: पुलिस के अनुसार, एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए थाना सिकरारा के थानाध्यक्ष और मछलीशहर के थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप से पुलिस टीम के साथ मनिकापुर गांव में चेकिंग अभियान चला रहे थे।

Kapil Dev Maurya
Published on: 24 March 2024 3:01 AM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic:Newstrack) 

Jaunpur News: जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित मनिकापुर गांव में सिकरारा और मछलीशहर की पुलिस ने एक लुटेरा बदमाश को पैर में गोली मारकर गिरफ्तार लिया। अपराधी के पास से पुलिस ने एक देशी तमंचा, खोखा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया। गिरफ्तार बदमाश की शिनाख्त अतुल गौड उर्फ राजा गौड (27) के रूप में हुई। जोकि जनपद प्रतापगढ़ के थाना कोतवाली सिटी के अंतर्गत भूपियामऊ डिहवा का रहने वाला है।

दूसरा बदमाश मौके से फरार

पुलिस के अनुसार, एसएसपी डॉ अजय पाल शर्मा के निर्देश पर लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए थाना सिकरारा के थानाध्यक्ष और मछलीशहर के थाना प्रभारी ने संयुक्त रूप से पुलिस टीम के साथ मनिकापुर गांव में चेकिंग अभियान चला रहे थे। तभी रात सवा 11 बजे मुखबिर के जरिए बदमाशो को आने की खबर मिली। कुछ ही समय बाद एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आते नजर आए। पुलिस ने बदमाश को रोका तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया। पुलिस बल ने भी बदमाशो पर फायरिंग झोंकी। पुलिस की गोली एक बदमाश के बायें पैर में घुटने के नीचे जा लगी और वह मोटरसाइकिल से गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। दूसरा बदमाश अंधेरा का लाभ उठाकर भाग निकला।

बदमाशों से बरामद हुए इतने समान

गिरफ्तार बदमाश की शिनाख्त पुलिस ने अतुल गौड के रूप में किया। बदमाश के पास एक देसी कट्टा 315 बोर, खोखा, एक कारतूस और मोटरसाइकिल अपाचे सफेद रंग UP 62 CM 8546 बरामद किया है। बदमाश के उपर लगभग दो दर्जन लूट आदि जैसे अपराधों के मुकदमें पंजीकृत है। बदमाश अन्तर्जनपदीय अपराधी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story