×

Jaunpur News: डबल मर्डर से थर्राया जौनपुर, चिकित्सक समेत दो लोगों की हत्या, मचा कोहराम

Jaunpur News: नये वर्ष के प्रथम सप्ताह में ही जनपद के दो थाना क्षेत्रों में पुलिस को चुनौती देते हुए कानून के भय से बेख़ौफ हत्यारों ने बीती रात दो हत्या की घटना को अंजाम दिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 4 Jan 2024 7:44 AM GMT
jaunpur news
X

जौनपुर में चिकित्सक समेत दो लोगों की हत्या (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: नये वर्ष के प्रथम सप्ताह में ही जनपद के दो थाना क्षेत्रों में पुलिस को चुनौती देते हुए कानून के भय से बेख़ौफ हत्यारों ने बीती रात दो हत्या की घटना को अंजाम दिया। इस क्रम में जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित जलालपुर बाजार स्थित चौराहा पर सांई क्लीनिक के नाम से बच्चों का अस्पताल चलाने वाले चिकित्सक तिलकधारी सिंह पटेल उर्फ (टीडी सिंह पटेल) की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कर हत्या करने के बाद फरार हो गए। घटना की खबर मिलने के बाद थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर हत्यारों की खोजबीन शुरू कर दिया है। हत्या का कारण क्या है यह पुलिस अथवा परिवार के लोग अभी कुछ बताने की स्थिति में थे। हालांकि छानबीन जारी है। इस घटना के चलते जहां इलाके में दहशत व्याप्त है वहीं परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

दूसरी घटना थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम उमरी कला में कानून के भय से बेख़ौफ नशेड़ी युवक ने अपने ही बड़े पिता की देर रात कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दिया है। पुलिस के अनुसार जिले में महराजगंज थाना क्षेत्र में उमरी कला गांव के पूर्व प्रधान जय प्रकाश शर्मा (65) का जमीनी विवाद काफी दिन से जमीदार शर्मा से चल रहा था, जमीदार शर्मा की मौत हो जाने के बाद उनके पुत्र सुनील शर्मा से विवाद चलने लगा।

सुनील शर्मा नशेड़ी है वह अपने पिता का अकेला पुत्र है। देर रात जब सुनील नशा करके घर आया और किसी बात को लेकर अपने चाचा जय प्रकाश शर्मा से बहस करने लगा तो जय प्रकाश शर्मा उसको डांटने लगे। उसी डांट से क्षुब्ध होकर सुनील जो उस समय अलाव के लिए लकड़ी काटने जा रहा था उसी कुल्हाड़ी से जय प्रकाश पर वार कर दिया, चोट लगने पर जय प्रकाश वहीं गिर गए। आनन-फानन में परिजन उनको सामुदायिक स्वास्थ केंद्र बदलापुर ले गए जहां डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। जय प्रकाश के पुत्र राहुल शर्मा ने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने सुनील शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story