Jaunpur: तेज रफ्तार कार ने उजाड़ी खुशियां, एक भाई की चिता की आग ठंडी नहीं हुईं, दूसरी की भी मौत

Jaunpur News: शोक संतप्त परिवार एक भाई के शव का अंतिम संस्कार कर घर गयी ही थी कि, दूसरे भाई की मौत की खबर ने हिलाकर रख दिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 24 Jan 2024 1:17 PM GMT
Jaunpur News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Jaunpur News: जौनपुर के थाना नेवढ़िया क्षेत्र स्थित सीतम सराय के पास तेज रफ़्तार कार की चपेट में आए गम्भीर रूप से घायल दीवानी न्यायालय के युवा अधिवक्ता की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत से दीवानी के सभी वकील शोकाकुल रहे। जिले की दोनों न्यायालयों दीवानी और कलेक्ट्रेट में अधिवक्ता संघ ने कन्डोलेन्श घोषित करते हुए शोक में न्यायिक कार्य से दूर रहे।

आपको बता दें, बीते 22 जनवरी की शाम करीब 7 बजे थाना नेवढ़िया स्थित सीतम सराय बाजार के पास तेज गति से आ रही कार मौत बनकर आई। कार ने मोटरसाइकिल से अपने भाई संजीव के साथ जा रहे अधिवक्ता संदीप को इतनी तेज टक्कर मारी कि दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक भाई की मौत घटनास्थल पर हुई थी

घटनास्थल पर ही संजीव की मौत हो गई थी। उनके निधन से परिवार में मातम छा गया। वहीं, गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता संदीप को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर उपचार के लिए ले जाया गया। जहां बुधवार (24 जनवरी) की सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। दो दिनों के भीतर दोनों भाई की मौत से परिवार पर कहर टूट पड़ा है। एक तेज रफ़्तार कार ने परिवार की खुशियां मातम में बदल दी।

गुतवन गांव में शोक, नहीं जले चूल्हे

एक कार काल बनकर आई और दोनों भाइयों को मौत के आगोश में समेट गई। परिवार के दोनों चिराग बुझ गए। इस सड़क हादसे ने परिवार के उपर ऐसा कहर बरपाया है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इस घटना से पूरे गुतवन गांव में शोक का माहौल है। कई घरों में तीन दिनों से चूल्हे तक नहीं जले।

चिता की आग शांत नहीं हुई, दूसरे भाई की भी मौत

आपको बता दें, दुर्घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक गाड़ी मौके पर छोड़कर फरार हो गया था। दुर्घटना की खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। कार चालक को हिरासत में लिया। उसे थाने ले जाकर क़ानूनी कार्रवाई की। घटनास्थल पर मृत भाई संजीव की लाश को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। परिवार शव का अन्तिम संस्कार कर घर गयी ही थी कि, दूसरे भाई की मौत की खबर ने हिला कर रख दिया।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story