Jaunpur News: अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार को गोलियों से भूना, इलाके में मची सनसनी

Jaunpur News: आशुतोष पत्रकार होने के साथ-साथ भाजपा की राजनीति भी कर रहे थे। हत्या क्यों की गई। किसने किया। इसकी छानबीन पुलिस कर रही है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 13 May 2024 5:33 AM GMT (Updated on: 13 May 2024 5:39 AM GMT)
jaunpur news
X

जौनपुर में अज्ञात बदमाशों ने की पत्रकार की हत्या (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में सोमवार सुबह अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या कर दी। दिनदहाड़े पत्रकार की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

घटनास्थल पर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि आशुतोष पत्रकार होने के साथ-साथ भाजपा की राजनीति भी कर रहे थे। हत्या क्यों की गई। किसने किया। इसकी छानबीन पुलिस कर रही है। इस हत्याकांड से जौनपुर के पत्रकारों में जबरदस्त रोष है।

खबर मिली है कि आशुतोष श्रीवास्तव विगत एक माह पहले ही सीओ शाहगंज और थाना प्रभारी शाहगंज को जरिए पत्र अपने जान व माल की रक्षा के लिए गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस ने कोई ध्यान नहीं दिया न ही आशुतोष के प्रार्थना-पत्र पर कोई विचार किया जिसका परिणाम रहा कि दबंग बदमाशो ने आज सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे आशुतोष को गोली मारकर हत्या कर फरार हो गये है। घटना के बाद पुलिस की लापरवाही पूर्ण कार्यशैली को लेकर शाहगंज के लोगो में जबरदस्त जनाक्रोश है। लोग सड़क जाम कर प्रदर्शन भी कर रहे है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story