Jaunpur News : अखिलेश यादव से मिले मंगेश यादव के परिजन, निकाले जा रहे हैं सियासी मायने

उत्तर प्रदेश के जनपद सुल्तानपुर में स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर हुई डकैती के आरोपी पुलिस की गोली से मारे गए मंगेश यादव के परिजनों ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने निज आवास पर मुलाकात की।

Kapil Dev Maurya
Published on: 13 Sep 2024 3:37 PM GMT
Jaunpur News : अखिलेश यादव से मिले मंगेश यादव के परिजन, निकाले जा रहे हैं सियासी मायने
X

Jaunpur News : उत्तर प्रदेश के जनपद सुल्तानपुर में स्वर्ण व्यवसायी के दुकान पर हुई डकैती के आरोपी पुलिस की गोली से मारे गए मंगेश यादव के परिजनों ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने निज आवास पर मुलाकात की। राजधानी सहित प्रदेश की सियासत में इस मुलाकात के कई कयास लगाए जा रहे हैं। मंगेश यादव की मौत को लेकर इस समय जनपद जौनपुर से लेकर प्रदेश की राजधानी तक पक्ष विपक्ष के राजनैतिक रोटी सेंकने में जुटे है।

जनपद जौनपुर के बक्शा थाना क्षेत्र स्थित अगरौरा गांव में शुक्रवार को मंगेश यादव के माता-पिता एवं बहन दिन भर घर गायब पर मौजूद नही थे। पूछताछ में वृद्ध मृतक के दादा ने दवा लेने जाने की बात वायरल की, जबकि शाम को परिजन वापस आए तो पता चला कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ गए थे।

इन दिनो सुल्तानपुर में पुलिस एनकाउंटर में मारे गए आभूषण लूट के आरोपी मंगेश यादव का अगरौरा गांव राजनैतिक सुर्खियों में है। अखिलेश यादव द्वारा मंगेश की हत्या का आरोप लगाने से कांग्रेस सहित विभिन्न विपक्षी पार्टियों ने गांव पहुंच मृतक को श्रद्धांजलि देते हुए न्यायिक जांच की मांग की है।

दूसरी ओर पुलिस ने गुरुवार को मृतक मंगेश की बहन प्रिंसी से घर पर रात्रि में पूछताछ की। भाई को दो तीन माह से मुंबई होने की जानकारी देने का वीडियो भी वायरल कर स्थिति को विरोधाभास कर दिया है। पुलिस द्वारा वीडियो वायरल होने की जानकारी पर सुबह से ही एक बार फिर अगरौरा गांव में मीडियाकर्मियों का जमावड़ा लगने लगा था। हलांकि पुलिस ने प्रिन्सी का बयान उसकी मर्जी से लिया या फिर जबरदस्त पुलिस ने दबाव बनाकर बयान करवाया है इसको लेकर राजनैतिक हलको में तरह तरह की चर्चाये चल रही है। सूत्र की माने तो मंगेश यादव के परिवार पर पुलिस का दबाव बना हुआ है।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story