Jaunpur News: दबंग बदमाशों ने पुलिस वाहन में मारी टक्कर, दो सिपाही घायल, एक राहगीर की मौत

Jaunpur News: दोपहर 11 बजे के आसपास थाना बक्शा क्षेत्र पुलिस टीम द्वारा बदमाशो का पीछा करने के दौरान स्कार्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारते हुए एक राहगीर को कुचल दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई।

Kapil Dev Maurya
Published on: 6 Aug 2024 12:23 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद की पुलिस लगभग हर दिन आपरेशन लंगड़ा के तहत अपराधियों के पैर में गोली मारकर दहशत कायम करने में जुटी हुई है, लेकिन अपरधियों के हौसले कम नहीं हो रहे है। बदमाश पुलिस टीम को भी कुचलने जैसी घटना को अंजाम देते नजर आ रहे है। आज यानी 06 अगस्त को दोपहर 11 बजे के आसपास थाना बक्शा क्षेत्र पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा करने के दौरान स्कार्पियो सवार बदमाशो ने पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारते हुए एक राहगीर को कुचल दिया जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। इस दुर्घटना में दो पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली खबर के अनुसार थानाध्यक्ष बक्शा उदय प्रताप सिंह अपने सहयोगी जवानों के साथ क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। उसी समय मुखबिर से सूचना मिली कि स्कॉर्पियो पर सवार कुछ बदमाश आ रहे हैं। जैसे ही स्कॉर्पियो दिखाई पड़ी पुलिस ने पीछा किया। बक्शा पुलिस द्वारा बदमाशो का पीछा किए जाने की खबर वायरल होते ही सिकरारा एवं अन्य थाने की पुलिस भी पीछे लग गई। बदमाश बेतहाशा भागने लगे जिसके कारण स्काॅर्पियो की चपेट में एक राहगीर आ गया और मौके पर की मौत हो गई।

बदमाशों ने भागते समय बक्शा पुलिस की गाड़ी में टक्कर मारी जिससे हेड कांस्टेबल अमित कुमार सिंह को गंभीर चोटें आई है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार गौतम क्षेत्राधिकार नगर देवेश कुमार सिंह शहर कोतवाल मिथिलेश कुमार मिश्रा द्वारा घायल हेड कांस्टेबल अमित सिंह को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए घायलों को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। बदमाश भागने में सफल रहे या फिर पुलिस हिरासत में आ गये है इस पर पुलिस मौन है। मृतक की शिनाख्त किया जा रहा है। पुलिस के वाहन पर बदमाशो की टक्कर चर्चा का बिषय बना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story