Jaunpur News: सनकी मां ने अपने ही बेटे का गला रेतकर उतारा मौत के घाट, खुद को भी किया घायल

Jaunpur News: घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन फानन में दोनों को उपचार के लिए मड़ियाहूं अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 12 Aug 2024 10:50 AM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic: Social Media)

Jaunpur News: जौनपुर से बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामले सामने आया है। जनपद के नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरा (भंजूपट्टी) गांव में बीते रविवार को देर रात एक मां ने पति से विवाद के बाद अपने ही जन्मना डेढ़ वर्षीय अबोध बेटे का चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। मिली खबर के अनुसार पहले अपने पुत्र को गंभीर रूप से घायल किया। फिर उसी चाकू से खुद का गला रेत लिया। इससे मां और बेटे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

मां ने रेता अपना और बच्चे का गला

जिला अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक जेठपुरा (भंजूपट्टी) गांव की वंदना देवी का उसके पति प्रदूम गौतम से किसी बात को लेकर मारपीट और विवाद हो गया था। विवाद के बाद वंदना ने इसका गुस्सा अपने बच्चे पर निकाला। विवाद को लेकर वंदना ने गुस्से में आकर पहले चाकू से अपने अबोध दो वर्षीय पुत्र का गला रेता। बच्चे का गला रेतने के बाद वंदना ने उसी चाकू से अपना गला काटा था। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। बच्चे की स्थिति नाजुक हो गई।

बच्चे की मौत

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन आनन फानन में दोनों को उपचार के लिए मड़ियाहूं अस्पताल ले गए। अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों की स्थिति नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। नाजुर हालत में बच्चे की स्थिति बिगड़ती गई। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले की बच्चे ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर सीओ मड़ियाहूं उमाशंकर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष प्रशांत पांडेय ने बताया कि पारिवारिक विवाद के कारण घटना हुई है। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story