Jaunpur News: पुलिस मुठभेड़ में हत्या का आरोपी घायल, पिस्टल सहित कारतूस बरामद

Jaunpur News: बीती रात पुलिस की थाना तेजीबाजार, बक्शा तथा बदलापुर की संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या के प्रयास का वाछिंत अपराधी से मुठभेड हो गई। पुलिस मुठभेड़ में राहुल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 31 July 2024 3:47 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद में बीती रात पुलिस की थाना तेजीबाजार, बक्शा तथा बदलापुर की संयुक्त पुलिस टीम ने हत्या के प्रयास का वाछिंत अपराधी से मुठभेड हो गई। पुलिस मुठभेड़ में राहुल यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 01 पिस्टल, 01 खोखा कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस बरामद भी किया है। पुलिस ने जो कहांनी इस लंगड़ा आपरेशन की बनाई है उसके अनुसार पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा के दिशा निर्देशन में अपराध एवं अपराधियो के विरूद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के दौरान थानाध्यक्ष तेजीबाजार के साथ थाना बक्शा व बदलापुर के संयुक्त टीम मु0अ0सं0-13/24 धारा-307,506,34 भादवि में वाछिंत अभियुक्त राहुल यादव पुत्र रामबली उर्फ बब्बन यादव निवासी ग्राम सरौली थाना तेजीबाजार की तलाश कर रही थी।

बीती रात 1.50 बजे रात पुलिस को खबर मिली कि अपराधी राहुल यादव मैनुद्दीनपुर पुलिया के पास है। पुलिस ने पीछा कर उसे रोका तो वह पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जबाव में पुलिस ने भी गोली चलाई जो उसके पैर में लगी और गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक पिस्टल .32 बोर, 01 खोखा कारतूस व 02 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया। घायल बदमाश का उपचार जिला अस्पताल में कराया गया। जिसके आधार पर थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 167/24 धारा 109 बीएनएस व धारा 3/25 आर्म्स एक्ट पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई है।बदमाश का क्रिमिनल इतिहास है उसके उपर विभिन्न थानों में एक दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story