×

Jaunpur News: मुठभेड़ में पुलिस ने पकड़ा एक गौ तस्कर बदमाश, भेजा जेल

Jaunpur News: जिले के थाना चन्दवक क्षेत्र स्थित ग्राम मढ़ी के स्थित जौनपुर गाजीपुर मार्ग पर चन्दवक और केराकत पुलिस टीम और एक गो-तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई। रात 11 बजे पुलिस टीम वाहन चेंकिंग कर रही थी, तभी पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई।

Kapil Dev Maurya
Published on: 8 Feb 2024 12:56 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News: (सोशल मीडिया) 

Jaunpur News: जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा अभियान के तहत गुरुवार को पुलिस और बाइक सवार दो अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को पुलिस ने गोली लगने से घायल होने की वजह से पकड़ लिया, जबकि एक बदमाश भाग निकाल। पकड़े गए बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करावाया और कानूनी कार्रवाई की। पुलिस को बदमाश के पास से कुछ अवैध असलहे, कारतूस के साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

एक बदमाश गिफ्तार तो दूसरा फरार

जिले के थाना चन्दवक क्षेत्र स्थित ग्राम मढ़ी के स्थित जौनपुर गाजीपुर मार्ग पर चन्दवक और केराकत पुलिस टीम और एक गो-तस्कर के बीच मुठभेड़ हो गई। रात 11 बजे पुलिस टीम वाहन चेंकिंग कर रही थी, तभी पुलिस ने एक बाइक में सवार दो लोगों को रोकने का प्रयास किया है। भाग निकाने से उद्देश्य बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश घायल होकर गिर गया, जबकि दूसरा बदमाश भाग निकाल। घायल बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाते हुए कानूनी कार्रवाई की।

एचएस मजारिया का है बदमाश

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़ गए बदमाश गौ तस्कर हैं। उनके पास कट्टा कारतूस 315 बोर और एक चोरी की मोटरसाइकिल प्राप्त हुई। बदमाश का नाम जमालू नट पुत्र स्व0 शिवबल नट है। वह ग्राम तराँव थाना चन्दवक का रहने वाला है। वह एचएस मजारिया बदमाश है। पुसिल ने उसके खिलाफ मुअसं 33 /24 धारा 307 एवं 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story