Jaunpur News: पुलिस का लंगड़ा आपरेशन: चेकिंग के दौरान दो गो-तस्करों को पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

Jaunpur News: जौनपुर पुलिस द्वारा खुटहन मार्ग पर चेकिंग अभियान के समय मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आते दिखे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो पुलिस पर फायर कर भागने लगे।

Kapil Dev Maurya
Published on: 15 Aug 2024 10:24 AM GMT
Langda operation of police: Two cow smugglers shot in the leg during checking, arrested
X

पुलिस का लंगड़ा आपरेशन: चेकिंग के दौरान दो गो-तस्करों को पैर में लगी गोली, गिरफ्तार : Photo- Newstrack

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में एक तरफ तो पूरा सरकारी अमला से लेकर समूचा समाज स्वतन्त्रता दिवस मानाने की तैयारी में था और हर्षोल्लास के साथ स्वतन्त्रता के जश्न को मनाने के लिए सुबह का इन्तजार कर रहा था तो दूसरी ओर थाना खुटहन क्षेत्र स्थित ग्राम मड़ैया नहर स्थित सुईथाखुर्द में रात लगभग 12.20 बजे दो पशु तस्करो को बायें पैर में गोली मारकर गिरफ्तार करने का काम कर रही थी।

इसके बाबत 15 अगस्त स्वतन्त्रता दिवस के दिन सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने जारी अपने बयान में बताया कि थाना सरपतहां की पुलिस के हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र गिरी और रघुपति राम देर रात पट्टी नरेन्द्रपुर और खुटहन मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे उसी समय मोटरसाइकिल सवार दो युवक आते दिखे पुलिस ने चेकिंग के लिए रोका तो पुलिस पर फायर कर भागने लगे। फिर दोनों पुलिस जनो ने वायरलेस के जरिए सरपतहां थानाध्यक्ष को बताया सेट से जारी इस सूचना पर थाना खुटहन और थाना शाहगंज सहित सरपतहां थाने की पुलिस बदमाशो के घेरेबन्दी में लगी।


खुटहन थाना क्षेत्र के सुईथाखुर्द स्थित मड़ैया नहर के पास घेरा बन्दी कर लिया पुलिस से खुद को घिरा देख बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगे पुलिस भी आत्मरक्षार्थ गोलियां चलाई जो बदमाशों के बायें पैर में घुटने के नीचे लगी और दोनों गिर गये। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और पूछताछ करने पर गिरफ्तार घायल बदमाशों ने अपना नाम तस्लीम उर्फ कांता पुत्र शाकिर अली निवासी ग्राम मडैया सुईथाखुर्द थाना खुटहन, मेराज पुत्र लाल मोहम्मद उर्फ कल्लू निवासी लेदरही थाना खेतासराय जौनपुर बताया।

इनके पास से पुलिस टीम ने 02 देशी तमन्चा.315 बोर, 02 जिन्दा कारतूस .315 बोर, 02 खोखा .315 बोर व एक स्पेलण्डर मोटरसाइकिल बिना नम्बर प्लेट की एवं 1175 रूपये बरामद किया है। दो गो तस्करी का अपराध करते है। दोनो को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया फिर दोनो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस ने दोनो गिरफ्तार गो तस्करों के खिलाफ मुअसं 231/24 धारा 109 बी0एन0एस थाना सरपतहा एवं मुअसं 246/24 धारा 109(1) बीएनएस व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना खुटहन में दर्ज करते हुए अन्य विधिक कार्यवाई कर दी गई है। इनका अपराधिक इतिहास जारी करते हुए पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार गो तस्कर बदमाशो के खिलाफ आधा दर्जन अपराधिक मामले थानो दर्ज है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story