Jaunpur News: जन समस्यायें स्पष्ट रूप से संकेत दे रही है कि वर्तमान सरकारें आम जनता के विकास के प्रति गम्भीर नहीं: बाबूसिंह कुशवाहा

Jaunpur News: लोकसभा चुनाव के पहले केन्द्र की भाजपा सरकार संविधान बदलने के लिए पूरी योजना बना ली थी लेकिन जनता देश के मतदाता बधाई के पात्र है कि सरकार के संख्या बल पर नकेल कस दिया और चार सौ पार के नारे की हवा निकाल दी है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 27 July 2024 12:52 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News

Jaunpur News: संसदीय कार्य से मौका मिलते ही सांसद जौनपुर बाबूसिंह कुशवाहा आज 27 जुलाई शनिवार को जौनपुर स्थित लोकनिर्माण विभाग के अतिथि गृह में पहुंचने के पश्चात जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता से रूबरू हुए और उनकी समस्याओ को सुनते हुए सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों पत्र प्रेषित करते हुए समस्याओ के निस्तारण की आपेक्षा की है। जन सुनवाई के पश्चात न्यूज ट्रैक से रूबरू होते हुए सांसद श्री कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह की समस्यायें जन मानस की आ रही है उसे देखने के बाद प्रदेश और केन्द्र की सरकारो की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है कि आखिर सरकारे आम जनता के पानी बिजली सड़क स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी मूल भूत समस्याओ के प्रति गम्भीर क्यों नहीं है। उन्होंने साफ शब्दो में कहा कि सरकारे विकास कार्य करने के बजाय जनता को हिन्दू मुस्लिम में उलझा कर सत्ता की कुर्सी पर काबिज किए हुए है।

कुशवाहा ने कहा कि जितनी समस्याएं मेरे समक्ष आयी है वह शोषित पीड़ित लगभग सभी लोग पीडीए का ही हिस्सा है। सबसे अधिक समस्या बिजली सड़क और स्वास्थ्य को लेकर हमारे समक्ष आयी है। सांसद कुशवाहा ने जिला प्रशासन के शीर्ष पर आसीन सभी अधिकारियों से अपील की है कि वह मध्यम वर्गीय पीडीए से जुड़े लोगो को प्रति गम्भीर हो और उनकी समस्याओ का निस्तारण पूरी निष्ठा और इमानदारी के साथ करें। हीला हवाली करने पर मामले लोकसभा में सदन के अन्दर भी उठ सकते है। इसलिए अधिकारी सत्ता के दबाव से मुक्त हो और जनता के प्रति गंभीर होकर विकास योजनाओ का लाभ समाज के अन्तिम पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करें।

विकास की योजनाओ को जौनपुर की धरती पर लाने का पूरा प्रयास

सांसद जौनपुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले केन्द्र की भाजपा सरकार संविधान बदलने के लिए पूरी योजना बना ली थी लेकिन जनता देश के मतदाता बधाई के पात्र है कि सरकार के संख्या बल पर नकेल कस दिया और चार सौ पार के नारे की हवा निकाल दी है। इसी के साथ उन्होंने जौनपुर संसदीय क्षेत्र की जनता के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जनता ने हमको इतना अधिक स्नेह और प्यार दिया है हम तो उनके रिणी हो गए है। संसदीय लोकतंत्र के इतिहास में जौनपुर की आवाम ने इतने अधिक मतो से चुनाव जिताने का काम किया है। अब हमारी बारी है हम भले ही विपक्ष में लेकिन जनता की अपेक्षाओ पर खरा उतरने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाएंगे और विकास की योजनाओ को जौनपुर की धरती पर लाने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होने यह भी कहा कि अब जौनपुर ही हमारी कर्म भूमि रहेगा। हम जन मानस के सुख दुख में लगातार पूरे जीवन पर्यन्त खड़े रहेगे। इस अवसर समाजवादी पार्टी के नेता गण एवं बड़ी तादाद में जनपद के आम जन मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story