Jaunpur News: जौनपुर के इस इलाके में तड़तड़ाई गोलियां, युवक घायल

Jaunpur News: पुरानी रंजीश में घटना को दिया अंजाम, पुलिस ने एक को दबोचा, छावनी में तब्दील हो गया गांव।

Kapil Dev Maurya
Published on: 14 Jun 2023 2:41 PM GMT
Jaunpur News: जौनपुर के इस इलाके में तड़तड़ाई गोलियां, युवक घायल
X
घटना स्थल पर तैनात पुलिस बल(Pic: Newstrack)

Jaunpur News: जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम गढ़ासेनी में कानून के भय से बेखौफ दबंगों द्वारा दिन दहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट की गई, जिसमें गांव का एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही गांव उपरोक्त पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किये और घटना को अंजाम देने वालों में एक दबंग को गिरफ्तार भी कर लिया शेष की तलाश जारी है।

मिली खबर के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ासेनी में विगत 12 मई को एक बारात आयी थी बारात में गये कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया था। इसी रंजिश को लेकर एक पक्ष के युवकों ने आधा दर्जन की संख्या में दिन में एक बजे के आसपास हमला बोल दिया। इस हमले में असलहे से गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू कर दी गई। गोली से सतीश यादव नामक 20 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव ही नहीं इलाका थर्रा उठा। घायल को आनन फानन में सीएचसी बक्शा पहुंचाया गया वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर इलाज जारी है।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा और अन्य सभी अधिकारी तथा आसपास के सभी थानो की पुलिस गढ़ासेनी पहुंच गयी तथा घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही गोली बारी चलाने वाले दबंगों में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर लिया तथा पीड़ित के परिवार की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। साथ ही घटना में शामिल अन्य दबंगों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया गया है। इस संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का दावा है कि सभी अभियुक्त नामजद हैं जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे। दिन दहाड़े हुए इस गोली काण्ड से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया है। घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए गांव में अब पुलिस का शख्त पहरा लग गया है।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story