Jaunpur News: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश हुआ लंगड़ा, गिरफ्तार कर जारी उपचार

Jaunpur News: मुठभेड़ में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में उपचार कराते हुए अन्य विधिक कार्रवाई कर दिया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 18 July 2024 3:09 AM GMT
X

police encounter  (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Jaunpur News: जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम गढ़ा सैनी पुल के पास बीती रात को पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में 25 हजार रुपए के इनामी कुख्यात लुटेरा बदमाश को पैर में गोली मारने के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्टल 32 बोर 03 खोखा और एक जिन्दा कारतूस, अपाचे मोटरसाइकिल, दो सोने की चैन और नकदी 11400 रूपया बरामद किया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को जिला अस्पताल में उपचार कराते हुए अन्य विधिक कार्रवाई कर दिया है।

इस सन्दर्भ में सीओ सदर परमानंद कुशवाहा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा के निर्देश पर अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण एवं गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत प्राभारी निरीक्षक बक्शा, प्रभारी निरीक्षक सुजानगंज व थानाध्यक्ष बदलापुर मय हमराह की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर 17 जुलाई 24 की देर रात्रि में ग्राम गढा सैनी पुल के पास चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आते नजर आए। रोकने पर पुलिस बल पर फायरिंग करते भागने लगे । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशो पर गोलियां चलाने लगी । इस मुठभेड़ में आत्मरक्षार्थ पुलिस पार्टी द्वारा की गयी फायरिंग में एक अपराधी को गोली लगी वह गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

अपराधी की पहचान

गिरफ्तार अपराधी की पहचान 25 हजार का इनामियां अभियुक्त अतुल गौड उर्फ राजा गौड पुत्र लहुरी गौड निवासी भूपियामऊ डिहवा थाना कोतवाली जनपद प्रतापगढ़ हाल पता भुईधरा बेलसडा थाना सुजानगंज जनपद जौनपुर उम्र करीब 27 वर्ष के रूप में हुई। घायल बदमाश को तत्काल पुलिस अभिरक्षा में लेकर ईलाज हेतु अस्पताल भेजा गया तथा एक अभियुक्त मौके से फरार हो गया।

अभियुक्त के कब्जे से एक 32 बोर पिस्टल व 03 खोखा कारतूस, 01 जिन्दा कारतूस, 02 सोने की चेन, 11400/- रुपया नगद लूट का व 01 अपाची मोटरसाइकिल बरामद किया गया गिरफ्तारी/बारमदगी के सम्बन्ध में अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। अभियुक्त 25 हजार रुपया का इनामियाँ अपराधी है । पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश के विरुद्द जनपद के थानों पर 30 मुकदमें पंजीकृत है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story