Jaunpur News: नौकरानी के साथ दुष्कर्म करने वाला तथाकथित कांग्रेस नेता गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Jaunpur News: अपर पुलिस अधीक्षक नगर ब्रजेश कुमार ने अपने बयान कहा है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके चलान न्यायालय भेज दिया गया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 2 Sep 2024 11:13 AM GMT
Jaunpur News
X

गिरफ्तार आरोपी (Pic: Newstrack)

Jaunpur News: थाना कोतवाली शहर की पुलिस ने रेपिस्ट तथा कथित कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार कर दर्ज मुकदमे में जेल की सलाखों के पीछे कैद कर दिया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता के अनुसार कथित नेताजी उसे मोहब्बत की जाल में फंसाकर विगत कई वर्षों से अपने हवस का शिकार बना रहे थे। जब शादी की बात आई तो मुकर गया इसके बाद पीड़िता पुलिस के पास पहुंच गई।

आरोपी को भेजा गया जेल

मिली खबर के अनुसार शहर स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले के निवासी एक युवती ने कांग्रेस के तथाकथित नेता मुफ्ती मेंहदी पर प्रेम जाल में फंसाकर कई वर्षों से दुष्कर्म करने के साथ साथ कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर धारा 64/115(2)/351(3) बीएनएस व 5/6 पाक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज करके तथाकथित कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर लिया और विधिक कार्यवाई करते हुए जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी

पीड़िता के अनुसार वह नेता के घर पर झाड़ू पोछा लगाने का काम बीते कई वर्षों से करती थी, इसी बीच नेता ने पहले पैसा दिया उसके बाद चप्पल समेत अन्य सामान दिलवाया। कुछ दिन मुझसे मोहब्बत करने का झांसा देकर अपने हवस का शिकार बनाने लगा। विरोध करने पर कमरे में बंद करके मारा पीटा तथा पिस्टल सटाकर धमकी दिया कि यदि पुलिस से शिकायत की तो जान से मार दिया जायेगा। इस मामले में महिला ने पुलिस से शिकायत की। जिसपर अब कार्रवाई की गई है।

जांच में जुटी पुलिस

इसके बाबत अपर पुलिस अधीक्षक नगर ब्रजेश कुमार ने अपने बयान कहा है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके चलान न्यायालय भेज दिया गया है। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। पुलिस अब प्रकरण की जांच कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story