×

Jaunpur News: सर्राफा कारोबारी को लूटने वाले बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, लूट का माल बरामद

Jaunpur News: जनपद की पुलिस ने थाना मछलीशहर क्षेत्र में सर्राफा व्यसायी को गोली मारकर लूटकांड के खुलासे का दावा करते हुए वाँछित लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 21 Nov 2023 7:55 AM GMT
jaunpur news
X

जौनपुर में मुठभेड़ में बदमाश घायल (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जनपद के थाना मछलीशहर और पंवारा एवं मुंगराबादशाहपुर की पुलिस ने थाना मछलीशहर क्षेत्र में सर्राफा व्यसायी को गोली मारकर लूटकांड के खुलासे का दावा करते हुए वाँछित लुटेरों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लुटेरे के पास से तमंचा, कारतूस, लूट का सामान नकदी व ज्वेलरी तथा घटना के समय प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।थानाध्यक्ष मछलीशहर, थानाध्यक्ष पवारा व थानाध्यक्ष मुंगराबादशाहपुर मय हमराह द्वारा सघन वाहन/संदिग्धों की चेकिंग की जा रही थी।

उसी दौरान पुलिस को एक पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति खाखोपुर की तरफ से आते हुए दिखाई दिये, जो पुलिस बल को देखकर तेज रफ्तार से मुड़कर भागने लगे, जिस पर पुलिस बल ने उनका पीछा किया तो मोटरसाइकिल सवार तेजी के साथ पूराफगुई नहर पुलिया से उतर कर नहर की दाहिने पटरी वाली पिच रोड जो निकामुद्दीनपुर की तरफ जाती है पर मुड़कर भागने लगे। पीछा कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में पुलिस ने घेराबन्दी कर बदमाशों पर फायरिंग की और आत्मसमर्पण के लिए कहा। लेकिन बदमाषों ने उनकी बात नहीं मानी और फायरिंग करते रहे।

फायरिंग में थानाध्यक्ष मछलीशहर की बुलेट प्रूफ जैकेट पर बायें सीने की तरफ गोली लगी। मुठभेड़ में एक बदमाष के बायें पैर में गोली लगी है। वहीं दो अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहे। घायल अभियुक्त सचिन चौहान पुत्र विजय बहादुर चौहान प्रतापगढ़ का निवासी है। उसके कब्जे से एक तमन्चा 315 बोर, दो जिन्दा कारतूस 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया।

15 नवंबर को सर्राफा व्यापारी अशोक सोनी को गोली मारकर लूटी गये पैसों में से 8750 रूपए व एक चेन पीली धातु, एक जोड़ी कंगन पीली धातु, एक जोड़ी झुमका पीली धातु, एक जोड़ी मीना सफेद धातु, एक जोड़ी टप्स सफेद धातु बरामद हुई तथा घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल बरंग काला लाल बिना नम्बर के बरामद हुई। पुलिस ने बदमाष को गिरफ्तार कर उपचार के लिए सीएचसी मछलीशहर भिजवाया। जहाँ से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मौके से फरार अभियुक्तों अनिल कुमार रैदास और राजेष हरिजन की तलाश कर रही है। बदमाश सचिन चौहान लगभग 20 संगीन अपराधों में मुकदमा दर्ज है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story