×

Jaunpur News: जौनपुर में राजाराम एंड ग्रुप का भव्य व्यापार मेला, फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल, फिल्म स्टार अरुण गोविल का हुआ भव्य स्वागत

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में राजाराम एंड ग्रुप का भव्य व्यापार मेला का आयोजन किया गया जिसमें बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल, रामायण के राम 'अरुण गोविल' शामिल हुए।

Kapil Dev Maurya
Published on: 5 Dec 2023 5:00 PM GMT
Grand trade fair of Rajaram & Group in Jaunpur, film actress Ameesha Patel, film star Arun Govil received grand welcome
X

जौनपुर में राजाराम एंड ग्रुप का भव्य व्यापार मेला, फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल, फिल्म स्टार अरुण गोविल का हुआ भव्य स्वागत: Photo- Newstrack

Jaunpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर में राजाराम एंड ग्रुप का भव्य व्यापार मेला का आयोजन किया गया जिसमें बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल, रामायण के राम 'अरुण गोविल' शामिल हुए। जिनका राजाराम एंड संस ग्रुप के एमडी प्रमुख उद्योगपति और प्रमुख समाजसेवी प्रमोद कुमार गुप्ता के नेतृत्व में राजाराम ग्रुप के डायरेक्टर प्रमुख युवा उद्यमी प्रमुख युवा समाजसेवी अमित कुमार गुप्ता सहित राजाराम ग्रुप के पारिवारिक सदस्यों ने भव्य स्वागत और अभिनंदन किया गया।

राजाराम एंड संस के बिजनेस मेले में शामिल होने पहुंचे बॉलीवुड कलाकार

जौनपुर नगर के रूहट्टा स्थित राजाराम एंड संस के वार्षिक बिजनेस मेले में शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेत्री गदर टू फिल्म में धमाल मचाने वाली अमीषा पटेल व रामानंद सागर के निर्देशन में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले रामायण सीरियल में भगवान श्रीराम का मुख्य किरदार निभाने वाले अरूण गोविल ने भव्य उद्घाटन किया। देर शाम पांच बजे फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल भी रूहट्टा स्थित प्रतिष्ठान्न में पहुंची जहां सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया। परिजनों ने उनको अंगवस्त्र व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।


गदर 3 फिल्म बनाने पर हो रहा है कार्य जल्द होगी घोषणा- अमीषा पटेल

इस दौरान गदर टू की सफलता पर सभी दर्शकों का धन्यवाद किया और कहा कि जल्द ही गदर थ्री फिल्म निर्माण की पटकथा तैयार की जा रही है और निर्माता निर्देशक इसपर काम कर रहे हैं। इसकी घोषणा कभी भी हो सकती है। फिलहाल दर्शक गदर टू का पूरी तरह से मजा ले रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि इसी तरह दर्शक बॉलीवुड को अपना प्यार देते रहेगें। बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री अच्छा काम कर रही है और 2023 में कई ब्लॉक ब्लस्टर फिल्मे आर्इं हैं जिन्होंने सफलता के कई रिकार्ड बनाये हैं उसमें हमारी फिल्म भी शामिल थी। यदि फिल्मों में ऐक्टर व ऐक्ट्रेस अच्छा काम करेगें तो जनता का प्यार उन्हें यूं ही मिलता रहेगा।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए कलाकार जो आ रहे हैं उन्हें बहुत मेहनत व संघर्ष की जरूरत है और उन्हें हमसब उनको आगे बढ़ने में मदद करते रहेगें क्योंकि बॉलीवुड ने हमेशा अच्छी फिल्मो के जरिए समाज को नई दिशा देने के साथ साथ इंडस्ट्री में कई कलाकारों को ऊंचा मुकाम दिया है।


स्वागत से अभीभूत हुईं अभिनेत्री अमीषा पटेल

जौनपुर में अपने स्वागत से अभीभूत अमीषा पटेल ने कहा कि इस ऐतिहासिक जिले में जो प्यार यहां के लोगों ने दिया वोह उसे भूल नहीं सकतीं और यहां पर आये व्यापारियों व अन्य लोगों से मिलकर अच्छा महसूस किया है। इस दौरान अमीषा पटेल ने लकी ड्रा निकाला और अपने हाथों से विजेताओं को पुरस्कार सौंपा। कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख ने किया कार्यक्रम में राजा राम ग्रुप के व्यापार मेले के मुख्य संयोजक एवं प्रमुख युवा उद्यमी श्री अमित कुमार गुप्ता ने सभी फिल्मी कलाकारों एवं सभी आगंतुक अतिथियों का हृदय से आभार व्यक्त किया।






रामायण के राम के रूप में करोड़ों ह्रदयों में बसने वाले पूजनीय आदरणीय अरुण गोविल जी के राजाराम एण्ड संस कार्यालय आगमन पर परिवार के सदस्यों द्वारा सभी फिल्मी हस्तियों का जोरदार स्वागत एवं अभिनंदन किया गया स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से लोक सेवा आयोग सदस्य श्री प्रो आर एन त्रिपाठी जी डिप्टी एसपी श्री कुलदीप कुमार जी सपत्नी पधारे राजाराम एंड संस के एमडी श्री प्रमोद कुमार गुप्ता जी श्रीमती निर्मला गुप्ता जी श्रीमती भूमिका जी, श्रीमती रूबी गुप्ता जी श्रीमती नवीना गुप्ता ख़ुशी गुप्ता आँचल गुप्ता आदि मौजूद रहे राजा राम ग्रुप द्वारा संपन्न कराए गए ऐतिहासिक व्यापार में मेले की जौनपुर से लेकर लखनऊ तक और लखनऊ से लेकर दिल्ली तक जबरदस्त चर्चाएं हो रही है क्योंकि फिल्म एक्टर अमीषा पटेल और अरुण गोविल सार्वजनिक कार्यक्रमों में बहुत ही कम जाते हैं इस व्यापार मेले से राजाराम ग्रुप ने पूरे देश में नई पहचान बनाई है

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story