×

Jaunpur News: मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश सहित दो गिरफ्तार, चोरी की बाइक और नकदी बरामद

Jaunpur News: जिले के थाना जलालपुर की पुलिस टीम ने मुठभेड़ में 25 हजार रूपये के इनामी और वांछित गैंगस्टर संदीप यादव के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 8 Jan 2024 7:55 AM GMT
jaunpur news
X

जौनपुर में मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश सहित दो गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जिले के थाना जलालपुर की पुलिस टीम ने मुठभेड़ में 25 हजार रूपये के इनामी और वांछित गैंगस्टर संदीप यादव के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके साथी सुजीत यादव को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से दो तमंचा कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल, मोबाइल व नकदी बरामद की है। दोनों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस विभाग के अनुसार पुलिस अधीक्षक जौनपुर डॉ. अजय पाल शर्मा द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन एंव क्षेत्राधिकारी केराकत के पर्यवेक्षण में थाना जलालपुर पुलिस टीम द्वारा पच्चीस हजार रुपये का इनामी अभियुक्त को एक मुठभेड़ में उसके पैर में गोली मारते हुए उसके सह अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस टीम को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि गैगेस्टर का वांछित अभियुक्त अपने सह-अभियुक्त के साथ वाराणसी सिन्धौरा की तरफ से भाऊपुर होते हुए काले रंग की मोटर साइकिल से कोई घटना कारित करने के उद्देश्य से त्रिलोचन की तरफ आ रहा है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम द्वारा ओइना नहर पुलिया के पास घेराबन्दी कर संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग शुरू कर दी गयी। थोड़ी देर बाद वाराणसी सिन्धौरा की तरफ से सडक मार्ग से एक वाहन की हेट लाइट की रोशनी दिखाई पड़ी नजदीक आने पर रोकने का इशारा किया गया तो मोटर साइकिल पर पीछे बैठे हुए व्यक्ति ने असलहे से पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को बायें पैर में गोली लगी जिससे बदमाश घायल होकर गिर पड़ा। इसके बाद दूसरे बदमाश को काम्बिंग कर पकड़ लिया गया। पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम सन्दीप यादव पुत्र अशोक यादव नि0 नेवादा थाना जलालपुर (घायल) और गिरफ्तार सह अभियुक्त ने अपना नाम सुजीत यादव उर्फ सन्दीप यादव उर्फ गुज्जर पुत्र धर्मराज यादव नि0 तुल्लापुर रेहटी थाना जलालपुर जौनपुर बताया है। संदीप यादव पर थाना जलालपुर में आठ अपराधिक मुकदमें दर्ज है तो सुजीत यादव के पर चार अपराधिक मुकदमें थाना जलालपुर में ही दर्ज है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story