Jaunpur News: बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज बस ने रौंदा, मौके पर मौत

Jaunpur News: जौनपुर वाराणसी की सीमा पर स्थित ग्राम लहंगपुर के पास एन एच 56 मार्ग पर रोडवेज की बस और मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 10 Jan 2024 3:59 PM GMT
Jaunpur News
X

Jaunpur News (Pic:Newstrack)

Jaunpur News: जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र में तेज रफ्तार के कारण जौनपुर वाराणसी की सीमा पर स्थित ग्राम लहंगपुर के पास एन एच 56 मार्ग पर रोडवेज की बस और मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार दो युवको की दर्दनाक मौत हो गई है। घटना से मौके पर कोहराम मचा हुआ था। घटना की सूचना पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेहटी भेजा जहां पर चिकित्सक ने दोनो को मृत घोषित कर दिया है। दुर्घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर फरार हो गया है।

मिली खबर के अनुसार रोडवेज की सिटी बस यूपी 65 एटी 6310 जौनपुर की तरफ आ रही थी वाराणसी की ओर जा रहे मोटरसाइकिल सवार बाइक यूपी 65 एएम 8650 को बस ने जबरदस्त टक्कर मार दिया जिससे दोनो बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गए। दोनो को उपचार के लिए भेजा गया चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनो मृतक युवको की शिनाख्त एनुद्दीन पुत्र सलीम 20 वर्ष ग्राम हरसोस थाना जन्शा वाराणसी, और अरमान अंसारी पुत्र स्व अब्दुल हफीज अंसारी ग्राम हरसोस थाना जन्शा के रूप में किया है। शिनाख्त होने पर परिवार जनो को सूचित किया।

घटनास्थल पर आये मृतको के चाचा जुबेर ने बताया कि दोनो युवक अपनी मौसी के घर आदमपुर जौनपुर आये थे यहां से वाराणसी स्थित अपने घर लौट रहे थे। लहंगपुर के पास रोडवेज की बस ने टक्कर मारते हुए दोनो को कुचल दिया है। हालांकि पुलिस घटनास्थल से बस को हिरासत में लेते हुए विधिक कार्यवाई किया और दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवको के मृत्यु की खबर पाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस चालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तलाश शुरू कर दी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story