×

Jaunpur News: गुमटी पर चाय पी रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, तीन की मौत, एक की हालत नाजुक

Jaunpur News: जनपद के जफराबाद थाना क्षेत्र स्थित जफराबाद बाईपास मार्ग पर मुहल्ला ताड़तला के पास चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे चार लोगों को कार चालक ने रौंद दिया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 29 Nov 2023 8:24 AM GMT
jaunpur news
X

जौनपुर में गुमटी पर चाय पी रहे लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा (न्यूजट्रैक)

Jaunpur News: जनपद के जफराबाद थाना क्षेत्र स्थित जफराबाद बाईपास मार्ग पर मुहल्ला ताड़तला के पास चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहे चार लोगों को कार चालक ने रौंद दिया। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि एक की हालत गम्भीर बनी हुई है। वह जिला अस्पताल में जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों कार चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ही समैसा गांव निवासी ओमकार यादव की लड़की जया की शादी मंगलवार 28 नवम्बर को थी। बुधवार सुबह बारात विदा होने के बाद दहेज का कुछ सामान छुट गया था। ओमकार का पुत्र देव आशीष यादव अपने एक साथी के साथ सिरकोनी धौरहरा से वह सामान देकर लौट रहा था।

लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार अत्यधिक तेज थी। जैसे ही कार जफराबाद स्थित ताड़तला मुहल्ले के पास पहुंची तभी चालक को झपकी लगी और सड़क के किनारे गुमटी की चाय की दुकान पर बैठे सहनवाज, राजदेव, सेवालाल एवं जवाहरलाल कार ने रौंद दिया। हादसे के बाद ग्रामीणों ने कार चालक को पकड़ लिया।

इस भीषण सड़क दुर्घटना में शहनवाज (26) निवासी नैपुरा, राजदेव यादव (62) बीघही थाना जलालपुर और सेवालाल (70) निवासी उचवापुर थाना जलालपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जवाहरलाल पाल (23) गम्भीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को उपचार के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां वह जीवन-मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। इसके साथ ही चालक को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story