Jaunpur News: युवक का अपहरण कर मांगी गई 40 लाख की फिरौती, मुकदमा दर्ज तलाश शुरू

Jaunpur News: सूरज गुप्त रोजाना की तरह मार्निंग वाक के लिए निकला था। काफी देर बीत जाने पर नहीं लौटा तो स्वजन खोज में जुट गए। पास-पड़ोस और नात-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

Kapil Dev Maurya
Published on: 20 Oct 2024 3:39 PM GMT
Young man from Sureri area of ​​Jaunpur police station Kidnapped and demanded ransom of Rs 40 lakh, FIR registered, search begins
X

जौनपुर के थाना सुरेरी क्षेत्र से युवक का अपहरण कर मांगी गई 40 लाख रुपए की फिरौती,मुकदमा दर्ज तलाश शुरू: Photo- Newstrack

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना सुरेरी क्षेत्र स्थित हनुमानगंज अड़ियार निवासी सूरज गुप्ता नामक युवक बीती रात भोर में टहलने निकला और लापता हो गया। 19 अक्टूबर को अपहृत युवक के चाचा के मोबाइल वाट्सऐप पर अपहरण कर लिए जाने का मैसेज भेजकर स्वजन से फिरौती के तौर पर 40 लाख रुपये की मांग की जा रही है। खोजबीन में लगाई गई तीन पुलिस टीमें 60 घंटे से अधिक समय बाद भी अपहृत युवक का कोई सुराग नहीं पा सकी हैं। स्वजन किसी अनहोनी को लेकर चिंतित हैं।

मिली खबर के मुताबिक गांव निवासी प्रदीप गुप्त का 24 वर्षीय पुत्र सूरज गुप्त रोजाना की तरह मार्निंग वाक के लिए निकला था। काफी देर बीत जाने पर नहीं लौटा तो स्वजन खोज में जुट गए। पास-पड़ोस और नात-रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला।

40 लाख रुपये की फिरौती

परिजन तब घबरा उठे जब शनिवार की सुबह सूरज के चाचा राजीव गुप्त के मोबाइल पर भतीजे के ही मोबाइल नंबर से वाट्सऐप पर मैसेज भेजकर 40 लाख रुपये की मांग की गई। मैसेज में धमकी दी गई कि यदि 24 घंटे के अंदर फिरौती की रकम नहीं दी गई तो अंजाम बुरा होगा।

अब तक नहीं मिला कोई सुराग

चार पहिया वाहन में बैठाए गए सूरज गुप्त की फोटो भी भेजी। किसी अनहोनी की आशंका से घबरा उठे प्रदीप गुप्त व शाम को सुरेरी थाने पर सूचना दी। पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन में जुट गई। 60 घंटे से अधिक समय बीत गए हैं, लेकिन अब तक पुलिस अपहृत सूरज का कोई सुराग नहीं पा सकी है। हलांकि इसके बाबत थाना सुरेरी प्रभारी सुनील वर्मा ने सच खबरें से बात करते हुए बताया कि अपहरण की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। जबकि पुलिस की तीन टीमें सुराग रसी में लगी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story