×

Shamli News: इस नेता ने कहा- योगी जी के आगे-पीछे कोई नहीं, इसलिए उन्हें चिंता नहीं

Shamli News: जयंत चौधरी ने खेतों में नुकसान करने वाले पशुओं पर कहा कि योगी को उनकी गाय माता भी नहीं दिखती है, उन्होंने कहा कि योगी का परिवार नहीं है, इसलिए उनको किसी की चिंता भी नहीं है।

Pankaj Prajapati
Published on: 12 March 2023 1:25 PM GMT
RLD President Jayant Chaudhary said in Shamli that Yogi does not have a family, so he is not worried about anyone.
X

शामली: रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शामली में कहा योगी का परिवार नहीं है, इसलिए उनको किसी की चिंता भी नहीं

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में रविवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की मूर्ति का अनावरण किया। इसके बाद जयंत चौधरी ने एक जनसभा को संबोधित किया। जिसमें उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। जयंत ने खेतों में नुकसान करने वाले पशुओं पर कहा कि योगी को उनकी गाय माता भी नहीं दिखती है, जो किसानों का नुकसान कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी का परिवार नहीं है, इसलिए उनको किसी की चिंता भी नहीं है।

सीएम को बताया गहरी नींद में सोया हुआ

शामली के कस्बा ऊन में जयंत चौधरी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों के गन्ने का समय से भुगतान नहीं किया गया है। बिजली के बिल लगातार बढ़ाये जा रहे हैं। किसानों की फसलों को पशुओं द्वारा नुकसान पहुंचाया जा रहा है। लेकिन योगी जी गहरी नींद में सोए हुए हैं। लोग उनके बारे में कहते हैं कि योगी बढ़िया आदमी है, जिनके ना कोई आगे है ना कोई पीछे है। योगी से तो बढ़िया वह है, जिनका परिवार है क्योंकि जिनका परिवार है वही सोचता है कि आगे क्या होगा। इनको तो कोई चिंता ही नहीं है।

इन्हें तो इनकी गाय माता ही नहीं दिख रही है जो किसानों को खेतों में सता रही है। जनसभा के बाद जयंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज हमने कार्यकर्ताओं से बात की है बीजेपी सरकार 2024 में 10 साल की होने वाली है, हमने सरकार की वादाखिलाफी पर जवाब मांगा है। महागठबंधन पर चौधरी ने कहा कि आजाद पार्टी और रालोद का गठबंधन है, जिसका परिणाम खतौली में भी देखने को मिला है। आने वाले समय में चंद्रशेखर को पार्टी अपने साथ रखेगी।

हमें बुलडोजर की जरूरत नहीं

जयंत ने बुलडोजर वाली राजनीति पर कहा कि यह बहुत खतरनाक है। देश संविधान और नियमों से चलता है, हमें बुलडोजर की जरूरत नहीं है। तौकीर रजा के मोदी को दृष्टांत बताने के बयान पर जयंत ने कहा कि जब माब लिंचिंग होती है, गरीब के साथ अत्याचार होता है, तो मोदी जी मुंह मोड़ लेते हैं। उन्होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह जैसा नेता दोबारा मिलना बहुत मुश्किल है। वह लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बेहतर तरीके से समझते थे। कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था एक साधारण किसान का लड़का देश की सर्वोच्च कुर्सी पर बैठ सकता है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story