×

Meerut News: मेरठ में जयाप्रदा बोली-आजम खान को अपनी करनी की सजा मिली है

Meerut News: रामपुर से दो बार सांसद रहीं पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने आज यहां कहा कि आजम खान को अपनी करनी की सजा मिली है।

Sushil Kumar
Published on: 19 Feb 2023 5:21 PM GMT
Jayaprada said in Meerut – Azam Khan has been punished for his actions
X

मेरठ में जयाप्रदा बोली-आजम खान को अपनी करनी की सजा मिली है: Photo- Social Media

Meerut News: रामपुर से दो बार सांसद रहीं पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने आज यहां कहा कि आजम खान को अपनी करनी की सजा मिली है। उन्‍होंने आगे कहा, राजनीति में एक दूसरे पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का इतना घमंड भी नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं और गरीब एवं मजलूमों के साथ बेइंतहा नाइंसाफी करने लगें। उन्होंने कहा कि आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला, महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते।

मेरठ में एक कार्यक्रम में भाग लेने आई फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि आजम खान का खेल खत्म हो गया है। अब आजम खान को अपनो पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी। जयाप्रदा ने कहा, 'कोई कितना ही बड़ा इंसान क्यों ना हो, उसका घमंड एक दिन जरूर टूटता है। अब आजम खान का घमंड टूटा है और उनके घमंड की वजह से ही आज यह दिन देखना पड़ रहा है।'

जयाप्रदा ने केन्द्र और यूपी सरकार की तारीफ की

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह देश भगवान राम का है और रहेगा। एक अन्य सवाल के जवाब में जयाप्रदा ने केन्द्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की सराहना करते हुए कहा कि पीएम मोदी, सीएम योगी के शासन में कानून अपना काम कर रहा है। आने वाले लोकसभा चुनाव के लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में जयाप्रदा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि रामपुर की सीट भी भाजपा जीतेगी।

रामचरित मानस पर कोई विवाद होना ही नहीं चाहिए- जयाप्रदा

रामचरित मानस को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई विवाद होना ही नहीं चाहिए। बता दें कि जयाप्रदा 10 साल तक रामपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद रहीं थीं। 2019 का लोकसभा चुनाव उन्होंने भाजपा के टिकट पर लड़ा था। उनके मुकाबले में आजम खान ने सपा के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ा था। जयाप्रदा यह चुनाव हार गई थीं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story