×

चुनावी ड्यूटी बनी जेई के लिए मौत का सबब, टैंशन में आकर की आत्महत्या

जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर ने संदिग्ध ...

Shweta
published by ShwetaReport by Sunil Mishra
Published on: 13 April 2021 3:31 PM GMT
चुनावी ड्यूटी बनी जेई के लिए मौत का सबब, टैंशन में आकर की आत्महत्या
X

जूनियर इंजीनियर ने खुद को मारी गोली( सोशल मीडिया)

एटाः जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर में विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपनी लाइसेंस बन्दूक से खुद को गोली मार ली । जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचाना मिलते ही पुलिस घटनस्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दिया।

बता दें कि मृतक के परिजनों ने बताया कि 58 वर्षीय विजयपाल मैनपुरी जनपद के ब्लाक कुरावली के ब्लाक कार्यालय में तैनात थे उनका स्वास्थ पिछले काफी वर्षो से खराब चल रहा था। हाल ही में चल रहे पंचायत चुनाव में विजय पाल की ड्यूटी लगाई गई थी। अस्वस्थ होने के कारण उन्होंने कई बार अधिकारियों से मिलकर ड्यूटी कटवाने का प्रयास किया।

गौरतलब है कि अधिकारियों ने उनकी बात नहीं सुनी। और जबरन ड्यूटी वरनाल क्षेत्र में लगा दी गयी। ड्यूटी करने हेतु दबाव बनाया जाने लगा। जिससे वह काफी तनाव में आ गये और आज अपनी लायसेंस बन्दूक से गोली मार ली। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

क्या कहा निरीक्षक नेः

आपको बता दें कि प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर सुभाष कुमार ने बताया कि आज सूचना मिली कि एक युवक ने अपनी बन्दूक से गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल गई। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है कि सरकारी नौकरी पर तैनात जेई ने अपने ही लाइसेंस बंदूक से क्यो मारी। मौत के पीछे क्या कारण है। फिलहाल इसन सभी मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story