×

Mahoba News: पूर्व सैनिक के घर में लाखों की चोरी, 50 लाख कीमत के आभूषण चुराकर ले गए चोर

Mahoba News: महोबा में एक पूर्व सैनिक के बंद पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। आभूषणों से भरे लॉकर को चोर लेकर फरार हो गए।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 10 Feb 2023 3:52 PM GMT
Theft of lakhs in ex-servicemans house in Mahoba, thieves took away jewelery worth 50 lakhs
X

महोबा: पूर्व सैनिक के घर से 50 लाख की कीमत के आभूषण चोरी

Mahoba News: महोबा में एक पूर्व सैनिक के बंद पड़े मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है । आभूषणों से भरे लॉकर को चोर लेकर फरार हो गए। लॉकर में तक़रीबन 50 लाख रुपए कीमत के जेवर रखे बताए जा रहे हैं। चोरी की सूचना मिलने पर एएसपी, सीओ सहित कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है । पुलिस और फॉरेंसिक टीम द्वारा पड़ोस के लोगों से पूछताछ और जांच का सिलसिला जारी है ।

दरअसल आपको बता दें चोरी की यह वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बजरंग नगर इलाका डीएम आवास के पीछे की है। जहां पर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए कीमत के जेवर चोरी किए हैं। बताया जाता है कि सेना में भूतपूर्व सूबेदार अखिलेश कुमार त्रिपाठी का आवास है। पड़ोस में ही रहने वाला उनका भाई विमल चंद्र त्रिपाठी बताता है कि बीती 11 जनवरी को उनकी भाभी अनसूया त्रिपाठी की तबीयत खराब होने पर भाई और परिवार के लोग इलाज के लिए दिल्ली लेकर चले गए। तभी से मकान बंद पड़ा हुआ है।

चोरों ने इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया

आज नजर पड़ी की मकान के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ नीचे पड़ा है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जाता है कि बंद पड़े मकान का फायदा उठा कर अज्ञात चोरों ने इत्मीनान से चोरी की वारदात को अंजाम दिया। मकान के एक-एककमरे को खंगाला गया है तो वही अलमारी के लॉकर में रखे तकरीबन 50 लाख रुपए कीमत के आभूषण लॉकर सहित गायब है।

चोरों ने किचन में चाय भी बनाया

यही नहीं चोरों ने इतने इत्मीनान से चोरी की की किचन में चाय भी बनाते रहे। सूचना पर पूर्व सैनिक के घर में चोरी की सूचना मिलते ही एएसपी आरके गौतम सहित सीओ सिटी राम प्रवेश राय और शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। यही नहीं फॉरेंसिक जांच टीम भी मौके पर जांच कर रही है। पुलिस मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे सहित आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी है। अज्ञात चोरों की इस वारदात के खुलासे को लेकर पुलिस कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। पड़ोस में रहने वाले लोगों से पूछताछ के अलावा घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है। चोरी के बाद से पूरे मोहल्ले में लोग डरे हुए हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story