TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Jhansi News: सुसाइड नोट लिखकर युवती ने की आत्महत्या, कहा- इस परिवार ने मेरे साथ किया है बहुत गलत

Jhansi News: मेरी मौत का जिम्मेदार कुंवर यादव उसका पूरा परिवार है। बस उसकी मां, बहन पिता इन लोगों ने और कुंवर ने मेरे साथ बहुत गलत किया। मुझे मानसिक क्षति पहुंचाई इसलिए मुझे ये करना पड़ रहा है, कृपया मुझे इंसाफ दिलाया जाए।

B.K Kushwaha
Published on: 22 Feb 2023 4:00 PM GMT
Jhansi Anjali Singh Parihar writing a suicide note
X

Jhansi Anjali Singh Parihar writing a suicide note

Jhansi News: रक्सा थाना क्षेत्र के सिजवाहा नहर में एक युवती ने कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर स्कूटी व एक सुसाइड नोट पड़ा मिला है। सुसाइड नोट पर अंग्रेजी में अंजली परिहार के हस्ताक्षर है। सुसाइड नोट में लिखा है, मैं आकांक्षा परिहार उर्फ अंजली सिंह परिहार 22 फरवरी 23 को अपने पूरे होश में आकर ये कदम उठा रही हूं। मेरी मौत का जिम्मेदार कुंवर यादव उसका पूरा परिवार है। बस उसकी मां, बहन पिता इन लोगों ने और कुंवर ने मेरे साथ बहुत गलत किया। मुझे मानसिक क्षति पहुंचाई इसलिए मुझे ये करना पड़ रहा है, कृपया मुझे इंसाफ दिलाया जाए।

जाने क्या है पूरा मामला

सुसाइड नोट में लिखा है कि कुंवर यादव निवासी 26/2 आजादपुरा सीताराम वाटिका के पास नगर में रहता है। यही मेरी मौत का जिम्मेदार है और इसका परिवार?। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गोताखोरों की मदद ली है, लेकिन शव का पता नहीं चला है। सुसाइट नोट में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के रेलवे कालोनी में रहने वाले योगेंद्र कुमार परिहार ने बुधवार की शाम सूचना की उसकी बहन की स्कूटी (यूपी93बीके-4032) नहर के किनारे खड़ी मिली है, लेकिन मेरी बहन अंजली परिहार पुत्री रावेंद्र नहीं मिल रही है।

अंजली ने एक सुसाइड नोट व वीडियो भी बनाया है, जिससे लगता है कि उसने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस सूचना पर पीआरवी 0365 के मुख्य आरक्षी गजेंद्र सिंह, आरक्षी सुंदर सिंह व चालक रामराजा वहां पहुंचे। अंजली के भाई ने पीआरवी टीम को बताया है कि कुंवर यादव पुत्र अज्ञात निवासी आजादपुरा सीताराम वाटिका के पास नगरा प्रेमनगर उसकी बहन को कोचिंग पढ़ाता था। बुधवार को कुंवर यादव व उसकी मां व उसकी बहन (सुसाइड) नोट के अनुसार व अंजली की फ्रेंड के अनुसार ने अंजली के साथ मारपीट की है।

अंजली ने एक वीडियो भी बनाया है जिसमें बोला गया है कि अंजली ने कुंवर यादव व उसके परिवार ने उसके साथ गल किया है, मेरे मरने के जिम्मेदार कुंवर यादव व उसके परिवार वाले होंगे। वहीं, सूचना मिलते ही रक्सा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से अंजली की नहर किनारे तलाश की मगर पता नहीं चला है। पुलिस ने स्कूटी व सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ सदर प्रज्ञा पाठक, एसओ रक्सा मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने देरशाम तक सिजवाहा नहर में गोताखोरों की मदद से अंजली के शव की तलाश की मगर पता नहीं चला है।

ऐसा लिखा गया सुसाइड

"मैं आकांक्षा परिहार उर्फ अंजली सिंह परिहार 22 फरवरी 23 को अपने पूरे होश में आकार ये कदम उठा रही हूं, मेरी मौत के जिम्मेदार कुंवर यादव उसका पूरा परिवार है, बस उसकी मां, बहन पिता इन लोगों ने और कुंवर ने मेरे साथ बहुत गलत किया। मुझे मानसिक क्षति पहुंचाई इसलिए मुझे ये करना पड़ रहा है, कृपया मुझे इंसाफ दिलाया जाए। कुंवर यादव निवासी 26/2 आजादपुरा सीताराम वाटिका के पास नगरा में रहता है। यही मेरी मौत का जिम्मेदार है और इसका परिवार?।"

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story