×

Jhansi News: भानू देवी गोयल स्कूल के हॉस्टल में कर्मचारी ने लगा ली फाँसी, मौके पर मिला सुसाइड नोट

Jhansi News: आत्महत्या क्यों की, इस बारे में उसने सुसाइट नोट भी लिखा है। इसमें कालेज के स्टॉफ आदि पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

B.K Kushwaha
Published on: 18 Jan 2023 3:28 PM GMT
Jhansi Bhanu Devi Goyal School hostel employee hanged himself
X

Jhansi Bhanu Devi Goyal School hostel employee hanged himself

Jhansi News: भानूदेवी गोयल स्कूल के कर्मचारी ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या क्यों की, इस बारे में उसने सुसाइट नोट भी लिखा है। इसमें कालेज के स्टॉफ आदि पर प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के उन्नाव बालाजी रोड पर भानूदेवी गोयल स्कूल है। इस स्कूल में कानपुर देहात के घाटमपुर में रहने वाला दीपक कुमार किचिन का काम करता था। इस संबंध में पत्नी स्वेता ने बताया कि उसका पति दीपक कुमार 16 साल से काम करता है। पिछले कई वर्षों से वह बच्चों के साथ यहां रहती थी। पिछले कई दिनों से उसका पति काफी परेशान था। तीन दिन से उसका पति हॉस्टल में ही रुक रहा था।

सुबह उसे पता चला कि उसके पति का सुसाईट नोट वायरल हो रहा है। इस पर जब वह हॉस्टल पहुंची तो वहां पता चला कि उसके पति ने फांसी लगा ली। जिससे उसकी मौत हो गई। पति ने सुसाईट नोट में कई लोगों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाईट नोट को जब्त कर लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। ललितपुर के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम बंट निवासी लक्ष्मण कुशवाहा के रिश्तेदार के ग्राम कुम्हेड़ी में 16 जनवरी को निधन हो गया था। रिस्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वह अपने साढ़ू भाई किशन व समधी रामदास कुशवाहा के साथ बाइक से ग्राम कुम्हेड़ी गया था। अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद तीनों लोग वापस लौट रहे थे। ललितपुर महरौनी मार्ग पर स्थित ग्राम छपरट के निकट जामनी नदी के पुल के पास ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे तीनों लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उपचार के दौरान लक्ष्मण की मौत हो गई। सूचना पर गई

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

वहीं, महोबा के ग्राम बिलवई निवासी वनमाली और ग्वालियर के डबरा के पास रहने वाला विनोद कुमार सड़क हादसे में घायल हो गया। उपचार के लिए दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उनकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जातिसूचक शब्दों से अपमानित, मुकदमा

थाना कटेरा क्षेत्रअंतर्गत ग्राम लारोन में क्रिकेट खेल के दौरान हुए बिबाद में दो दलितों के साथ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए दबंगों ने मारपीट कर डाली। इस पर कटेरा पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ग्राम पठगुंवा निवासी हरेंद्र अहिरवार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया की 14 जनवरी को ग्राम लारोन में टूर्नामेंट स्थल पर लारोन निवासी रामू ठाकुर व गोलू ठाकुर ने उसे व उसके साथी जित्तू आदिवासी को जातिसूचक शब्दों से अपमानित करते हुए गालियां दी। मना करने पर मारपीट कर दी तथा कहा की पुलिस से शिकायत करोगे तो जान से मार डालेंगे। इस पर कटेरा पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 323/504/506/3(2)5क एससी /एसटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस मामले की विवेचना सीओ मऊरानीपुर द्वारा की जाएगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story