×

Jhansi News: थाने में पिटाई का वीडियो वायरल प्रकरण दारोगा, चालक समेत तीन निलंबित, प्रभारी हटाए गए

Jhansi News: एक सिपाही वीडियो में बेल्ट से थाने के अंदर एक व्यक्ति की पिटाई करता नजर आ रहा है। जबकि दूसरा सिपाही ऑडियो में पैसों की मांग करता सुनाई पड़ रहा है। इस मामले को एसएसपी राजेश एस ने गंभीरता से लिया और प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर दारोगा, दो सिपाही समेत तीन को निलंबित कर दिया है।

B.K Kushwaha
Published on: 7 April 2023 7:04 PM GMT (Updated on: 7 April 2023 7:04 PM GMT)

Jhansi News: चिरगांव थाने के दो सिपाहियों की हरकतें बीते रोज सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गई। एक सिपाही वीडियो में बेल्ट से थाने के अंदर एक व्यक्ति की पिटाई करता नजर आ रहा है। जबकि दूसरा सिपाही ऑडियो में पैसों की मांग करता सुनाई पड़ रहा है। इस मामले को एसएसपी राजेश एस ने गंभीरता से लिया और प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर दारोगा, दो सिपाही समेत तीन को निलंबित कर दिया है।

मामले की जांच सीओ सदर प्रज्ञा पाठक को दी गई है

इस मामले की जांच सीओ सदर प्रज्ञा पाठक को दी गई है। वहीं, एसएसपी ने चिरगांव थाना प्रभारी विनय कुमार साहू को लाइन हाजिर कर दिया। इनके स्थान पर एसएसपी पीआरओ जे पी पाल को भेजा गया है। बीते रोज दो सिपाहियों को ऑडियो- वीडियो अचानक से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। वायरल वीडियो में चिरगांव थाने में तैनात कांस्टेबिल ऋषि पाल सिंह बेल्ट से मुंशीआने के भीतर एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटते हुए नजर आ रहा हैं। इसी दौरान थाना में पदस्थ सिपाही श्याम तोमर ने इसका वीडियो बना लिया। यह वीडियो अचानक वायरल हो गया। वायरल वीडियो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस तक पहुंच गया। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ सदर प्रज्ञा पाठक को जांच सौंप दी। सीओ की जांच में ऋषिपाल के पिटाई करने का मामला सही पाया गया। वहीं, चिरगांव थाने में ही तैनात ड्राइवर मुख्य आरक्षी जग जीवन माथुर का एक ऑडियो भी वायरल हो गया। जगजीवन इस ऑडियो में एक मामले के लिए पैसों की लेन-देन की बात करते हुए सुनाई पड़ रहा है। प्रथम दृष्टया इस मामले में जगजीवन की आवाज पाए जाने पर उसे भी निलंबित कर दिया गया।

इस संबंध में एसएसपी राजेश एस का कहना है कि उक्त मामले को गंभीरता से लिया गया। चिरगांव थाने में तैनात उपनिरीक्षक बृजेश सिंह, आरक्षी जगजीवन माथुर और ऋषिपाल आदि को निलंबित कर दिया गया। जबकि थाना प्रभारी विनय कुमार साहू को लाइन हाजिर किया गया। इनके स्थान पर पीआरओ जेपी पाल को थाना प्रभारी बनाया गया है।

B.K Kushwaha

B.K Kushwaha

Next Story