झांसी में रिश्ते हुए शर्मसार: पिता लूटना चाहता था इज्जत, मां-बेटी ने मिलकर बाप का किया क़त्ल!

Jhansi News: मृतक की पत्नी-बेटी का आरोप है कि मृतक शराब के नशे में था और अक्सर उन्हें प्रताड़ित करता था। बाप ने बेटी से बोला कि अब तेरा ही बलात्कार करुंगा।

B.K Kushwaha
Published on: 18 Feb 2023 1:27 PM GMT
Father wanted to rape his own daughter, wife along with daughter killed her
X

झाँसी: बाप, अपनी ही बेटी का बलात्कार करना चाहता था, पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर किया क़त्ल: Photo- Newstrack

Jhansi News: मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदरवारा में एक सनसनी वारदात सामने आई है। मां-बेटी ने मिलकर पिता का कत्ल कर दिया है, आरोप है कि पिता, मां के सामने ही बेटी की अस्मत लूटना चाहता था। जिसकी वजह से वारदात को अंजाम दिया गया, वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भदरवारा में काशीराम अहिरवार परिवार समेत रहता था। वह मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। काशीराम की शादी बीस साल पहले आरोपी महिला से हुई थी।

पत्नी ने बताया कि रात को पति शराब के नशे में था और गाली गलौज कर रहा था, जबकि पड़ोस में एक लड़की की शादी थी। सजी हुई डोली उसके घर के बाहर रखी थी, पति उसके फूल तोड़ने लगा। तब उसने पड़ोसी से कहा कि ये डोली उठा लो, कहीं ये तोड़ न दे। इस पर वह लोग डोली उठाकर ले गए।

बाप ने बेटी से बोला कि अब तेरा ही बलात्कार करूंगा

यह देखते ही पति गुस्सा में आ गया। डंडा लेकर उसे और उसकी 20 साल की बेटी को पीटने लगा। पति आपा खो चुका था। भद्दी गालियां देने लगा, बेटी से बोला कि अब तेरा ही बलात्कार करुंगा। बाप ही अपने बेटी को पकड़कर खींचने लगा। तब उसने डंडा छुड़ाकर उसके ऊपर हमला कर दिया। जिससे पति की मौत हो गई। पत्नी का कहना है कि पति शराब पीने का भी आदी था। शराब के नशे में अक्सर वह उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था। जिस कारण वह काफी परेशान रहती थी। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की मां ने कहा- ‘पत्नी-बेटी उसे खाना तक नहीं देते थे’

सीओ मऊरानीपुर राजेश राय ने बताया कि घटना को गंभीरता से लिया गया है। काशीराम की मां कौशा देवी की तहरीर पर मां-बेटी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीओ का कहना है कि मृतक की मां ने बताया था कि उसका बेटा काशीराम पंजाब में मजदूरी करता था। सात माह पहले झगड़ा होने पर बेटा पंजाब चला गया था। आठ दिन पहले ही वह लौटकर आया था। तबसे उसे पत्नी खाना-पानी तक नहीं दे रही थी। वो गांव वालों के पास खाना खाकर अपना जीवन व्यतीत कर रहा था। सीओ के मुताबिक मां-बेटी को हिरासत में ले लिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story