×

Jhansi News: रात में किया झगड़ा, सुबह फाँसी पर लटका युवक

Jhansi News Today: बताते हैं कि सोमवार की सुबह संतोष कुमार बाथरुम में जा रहा था, तभी उसे कमरे के अंदर मिथुन फंदे पर लटका मिला। इस पर संतोष ने शोर मचाया तो घर के सदस्य जाग गए।

B.K Kushwaha
Published on: 23 Jan 2023 1:35 PM GMT
Jhansi Crime News Today
X

Jhansi Crime News Today (photo: social media )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Jhansi Crime News Today: शराब के नशे की हालात में एक युवक ने परिजनों ने रात के समय झगड़ा किया। इसके बाद सुबह उसने फाँसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम अंबावाय में मिथुन अहिरवार परिवार समेत रहता था। वह लेंटर सरिया बांधने का काम करता था। रविवार को मिथुन रक्सा में सरिया बांधने गया था। शाम को जब वह घर लौटा तो शराब के नशे में था। जैसे ही मिथुन कमरे में घुसा तो परिजनों ने शराब पीने के लिए मना किया। इसी बात पर मिथुन का परिजनों से झगड़ा हो गया। काफी देर तक गाली गलौज हुई। बाद में घर के सदस्य अपने अपने कमरे में आराम करने चले गए।

बताते हैं कि सोमवार की सुबह संतोष कुमार बाथरुम में जा रहा था, तभी उसे कमरे के अंदर मिथुन फंदे पर लटका मिला। इस पर संतोष ने शोर मचाया तो घर के सदस्य जाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों से वार्तालाप की। परिजनों ने बताया कि मिथुन के पिता घनश्याम दास की आठ माह पहले मौत हो चुकी थी। घर में दो भाई और तीन बहनें है। इनमें मिथुन छोटा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसे में एलआईसी एजेंट की मौत

काम करने के बाद घर जा रहे एलआईसी एजेंट को झाँसी-कानपुर हाइवे के पास ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के ग्राम बचावली बुजुर्ग में रहने वाला रामशरन कुशवाहा एलआईसी एजेंट था। विगत दिवस वह झाँसी से काम करने के बाद बाइक लेकर वापस घर जा रहा था। इसी दौरान हाइवे पर यमुना हिल्स पेट्रोल पम्प के पास ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। जिसे वह घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे मेडिकल कालेज भेजा। जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पति के बाद हादसे में घायल पत्नी की मौत

पति की मौत के दस दिन बाद सड़क हादसे में घायल पत्नी ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बंगरा के पचवारा निवासी सुरेंद्र पाल कुछ सालों से परिवार के साथ करारी में रह रहा था। सुरेंद्र राजमिस्त्री का काम करता था। ससुर दीवान से सेवानिवृत्त रघुवीर सिंह मऊरानीपुर में रहते थे। 12 जनवरी की शाम रघुवीर की मौत हो गई थी। जानकारी मिलते ही सुरेंद्र पाल अपनी पत्नी प्रभा देवी को लेकर बाइक से मऊरानीपुर जा रहा था। भगवंतपुरा से आगे रॉन्ग साइड में आ रहे एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे सुरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि प्रभा देवी घायल हुई थी। प्रभा देवी का मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा था। सोमवार की सुबह प्रभा देवी की मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि माता-पिता की मौत के बाद जवान बेटियों के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। उनकी तीन बेटियां और एक बेटा अभी पढ़ते हैं। बड़ी बेटी शिखा बीए, सोनम 12 वीं और झिलमिल नौवीं कक्षा में पढ़ती है। जबकि सबसे छोटा बेटा देबू आठवीं कक्षा में पढ़ रहा है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रिसाला चुंगी के पास दो बसों की टक्कर, 6 सवारी घायल

नवाबाद थाना क्षेत्र में दो बसों की टक्कर हो गई। जिसमें 6 सवारी घायल हो गईं। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के रिसाला चुंगी के पास वेदवंती ट्रांसपोर्ट की बस खड़ी हुई थी। तभी वहां इसी ट्रांसपोर्ट की दूसरी बस गुजरी जिसने आगे खड़ी बस में टक्कर मार दी। जिससे बस में सवार सवारियों में चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 6 सवारी घायल हो गईं। घायल सवारियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सवारियों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Next Story