Jhansi News: जमीनी विवाद के बाद मुंह में कपड़ा ठूंसकर युवक का कत्ल, दो की हालात गंभीर

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली के पास कुछ लोगों ने तीन युवकों पर हमला कर दिया। हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर हथौड़ा मारे गए, जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है।

B.K Kushwaha
Published on: 8 Oct 2022 4:12 PM GMT
Jhansi News
X

Jhansi Crime News (social media)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • koo

Jhansi News: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली के पास कुछ लोगों ने तीन युवकों पर हमला कर दिया। हाथ-पैर बांधकर और मुंह में कपड़ा ठूंसकर हथौड़ा मारे गए, जिससे एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवकों की हालात गंभीर बनी हुई है। उपचार के लिए दोनों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां हालात बिगड़ने पर एक को ग्वालियर रेफर कर दिया। घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल को बबीना औऱ प्रेमनगर थाने की पुलिस में विवाद भी हुआ। बाद में अफसरों के हस्तक्षेप से मामला शांत करवा दिया। पुलिस ने देरशाम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

बबीना थाना क्षेत्र के ग्राम सफा निवासी मनोज अहिरवार और प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी निवासी विनोद कुमार ने मिलकर मथुरापुरा रोड पर एक अपेक्स फैक्ट्री का निर्माण करवा रहे थे। दो सप्ताह पहले दोनों ने फैक्ट्री के पास 30 लाख में एक एकड़ जमीनी खरीदी थी। शुक्रवार को तहसील में रजिस्ट्री के लिए पहुंचे तो मालिक ने जमीन बेचने से मना कर दिया था। शनिवार को उसे दो लाख पांच हजार रुपया बयाना वापस करना था। बताते हैं कि जमीन का सौदा कैंसिल होने के बाद शुक्रवार की रात निर्माणाधीन फैक्ट्री में पार्टी थी। विनोद के फोन करने पर मनोज घर से बाइक उठाकर निकला था। उसने रास्ते से मजदूर दुर्गापुर निवासी साहब रजक को बाइक पर बैठा लिया था। इस प्रकार सात लोग पार्टी में शामिल हुए थे।

बताते हैं कि रात को विनोद और तीन अन्य लोग पार्टी से चले गए थे। इसके बाद अज्ञात हमलावरों ने मनोज अहिरवार, साहब रजक और महेश पर हमला कर दिया। सुबह परिजन पहुंचे तो तीनों के हाथ पैर बंधे थे और मुंह में कपड़ा ठूसा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसी बीच बबीना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल को लेकर बबीना और प्रेमनगर थाने की पुलिस के मध्य विवाद हो गया। इसी दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस, एसपी सिटी राधेश्याम राय मय स्टॉफ के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में प्रेमनगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। उधर, एसएसपी राजेश एस ने बताया कि जमीनी विवाद का मामला सामने आया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें बनाई गई थी।

छोटी बहन से हुए झगड़े के बाद बड़ी बहन ने लगा ली फाँसी

झाँसी। उल्दन थाना क्षेत्र में बीएसी प्रथम वर्ष की छात्रा ने फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक छात्रा की छोटी बहन ने उसे प्रेमी के साथ बातचीत करते हुए पकड़ लिया था। इसी बात को लेकर दोनों बहनों में झगड़ा हो गया था। उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम रजपुरा निवासी सुरेश अपनी पत्नी रैना देवी के साथ हरियाणा रोहतक में रहकर मजदूरी करते हैं। उनकी पांच बेटियां व एक बेटा है। बच्चे यहां गांव में दादा-दादी के पास निवास करते हैं। उनकी बड़ी बेटी डॉली बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

पिछले कुछ दिनों से उसकी किसी लड़की से मोबाइल के जरिए बातचीत हो रही थी। उसकी छोटी बहन नीलम ने ये बात पकड़ ली थी। मोबाइल में लड़के के साथ हुी चेटिंग भी छोटी बहन के हाथ लग गई थी। बहन ने इसकी शिकायत मां से करने की बात कही थी। इसे लेकर दोनों बहनों के बीच झगड़ा भी हो गया था। गुस्से में आकर डॉली घर के एक कमरे को अंदर से बंद कर पंखे के सहारे फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी होने पर माता-पिता भी रोहतक से वापस झाँसी आ गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

करंट से किसान की मौत बेटा-बहू झुलसे

करंट की चपेट में आने से किसान की मौत हो गई, जबकि बेटा-बहू झुलस गए। उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बारेई निवासी आनंद अहिरवार किसान था। आनंदी मोबाइल चार्जर पर लगाकर सोया था। सुबह वह मोबाइल चार्जर से निकाल रहा था, तभी नीचे बारिश का पानी भरा था। बिजली का तार की एक डोरी टूटकर सीने पर आ गिरा, जबकि दूसरी बोर्ड में लगी रही।

करंट का झटका लगने से आनंदी चिल्लाया तो दौड़ते हुए बेटा आसाराम आया। वह भी चिपक गया। फिर बचाने आई बहू उमा भी करंट की चपेच में आ गई। इतने में बड़ा बेटा पुष्पेंद्र आ गया। उसने बांस मारकर तार को हटाया। हादसे के बाद तीनों को मेडिकल कालेज लाया गया। यहां आनंदी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो संदिग्ध हालात में मौत

छतरपुर के हरपालपुर निवासी करन सिंह सड़क हादसे में घायल हो गए। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। वहीं, देवरिया निवासी हीरा शर्मा को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story