×

झांसी: इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार, गैंगेस्टर एक्ट मामले में था फरार

राजकीय रेलवे पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक चोरी के मुकदमा पंजीकृत है।

Monika
Published on: 18 Dec 2020 4:37 PM GMT
झांसी: इनामी बदमाश हुआ गिरफ्तार, गैंगेस्टर एक्ट मामले में था फरार
X
गैंगेस्टर एक्ट के मामले में काफी दिनों से था फरार

झाँसी: राजकीय रेलवे पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक चोरी के मुकदमा पंजीकृत है। गिरफ्तार किए गए बदमाश को अदालत में पेश किया। वहां से उसको जेल भेजा गया।

अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा

सीओ जीआरपी नईम खान ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया है कि राजकीय रेलवे पुलिस के पुलिस कप्तान आशीष तिवारी के निर्देश पर गैंगेस्टर एक्ट आदि मामलों में फरार चल रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक व क्यूआरटी टीम गैंगेस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही थी, सूचना मिली कि मऊरानीपुर रोड पर स्थित कानपुर चुंगी के पास गैंगेस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा 25 हजार का इनामी बदमाश खड़ा है। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर इनामी बदमाश को पकड़ लिया। थाना लाकर गहराई से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उसने चलती ट्रेनों में सूटकेस व मोबाइल फोन चोरी करने की बात स्वीकार की है।

ये भी पढ़ें…वाराणसी: गंगा सफाई पर सरकार ने उठाया बड़ा कदम, अब CNG मोटर से चलेंगी नावें

सतीश के खिलाफ दर्ज पांच मुकदमा

सीओ जीआरपी नईम खान के मुताबिक टीकमगढ़ के थाना जतारा के मोहल्ला बसोरयाना में रहने वाले सतीश वंशकार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि सतीश के खिलाफ पांच मुकदमा पंजीकृत है। सतीश के पास से 26 दिसंबर 2019 को चोरी के पांच मोबाइल फोन बरामद किए गए थे। इसके बाद उसे जेल भेजा गया था। जमानत के बाद वह फिर से चोरी की वारदात करने लगा था। इसी दौरान सतीश के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी। इसी मामले में वह फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें…गोरखपुर: CM का स्वयं सहायता समूहों को तोहफा, 445.92 करोड़ खातों में ट्रांसफर

इस टीम को मिली सफलता

जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह, क्यूआरटी टीम प्रभारी शशिभूषण सिंह, आरक्षक सतेन्द्र सिंह, उपेन्द्र कुमार, अभिषेक दीक्षित, मुकेश कुमार, हरेन्द्र सिंह, संजय सिंह व चालक अवधबिहारी आदि लोग शामिल रहे है।

बीके कुशवाहा

ये भी पढ़ें: हाथरस कांड पर CBI की चार्जशीट, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story