×

झांसी: पुलिस ने किया इस गैंग का भंडाफोड़, UP-MP की दुकानों में करते थे चोरी

नवाबाद थाने की पुलिस ने यूपी और एमपी में नकाब लगाकर दुकानों और गोदामों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है।

Monika
Published on: 2 Feb 2021 5:17 PM GMT
झांसी: पुलिस ने किया इस गैंग का भंडाफोड़, UP-MP की दुकानों में करते थे चोरी
X
झांसी: अन्तर्जनपदीय गैंग का पर्दाफाश, यूपी-एमपी में दुकानों में करते थे चोरी

झांसी: नवाबाद थाने की पुलिस ने यूपी और एमपी में नकाब लगाकर दुकानों और गोदामों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है। इस मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की माल बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों को अदालत में पेश किया। वहां से उनको जेल भेजा गया।

सीओ सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि एसएसपी दिनेश कुमार पी और एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के निर्देश पर नवाबाद थाने की पुलिस चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों की धरपकड़ कर रही थी। सूचना मिली कि सदर बाजार थाना क्षेत्र के भगवन्तपुरा तिराहा के पास तीन बदमाश खड़े हैं। वह चोरी का माल बेचने के लिए मध्य प्रदेश जा रहे हैं। इस सूचना पर गई टीम ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

इन स्थानों पर की हैं चोरी की वारदात

अभियुक्तों ने बताया कि 31 अक्तूबर 2020 को सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड पर स्थित औद्योगिक संस्थान के पास फैक्ट्री से 90 पेटी बैल्डिंग रोड, हार्डवेयर का सामान, 28/29 जनवरी 2021 की रात्रि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सी पी मिशन कंपाउंड में रहने वाले आशीष अग्रवाल की आतियां तालाब स्थित आशीष ट्रेडर्स का ताला तोड़कर 22 पेटी वेल्डिंग राड आदि सामान चोरी किया था। यह गिरोह नकाब लगाकर चोरी की वारदात कर रहा है। इसके पहले वह मध्य प्रदेश में भी इसी तरह की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है।

इन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

नवाबाद थाना क्षेत्र के मढ़िया मोहल्ले में रहने वाले गोलू उर्फ हसीब, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ थाना जतारा के ग्राम जैन मन्दिर के पीछे के पास रहने वाले आसिम उर्फ इम्मू और सीबू को गिरफ्तार कर लिया।

यह माल बरामद

20 पेटी बेल्डिंग राड, एक वेल्डिंग मशीन प्लांट, मय काली लीड, दो पेटी ब्लेड कटर, छह पेटी बेल्डिंग राड, एक ड्रील मशीन, लोहा कटर बरामद किया।

ये भी पढ़ें : रायबरेली: STF ने शिक्षक को किया गिरफ्तार, CTET परीक्षा में कराया था नकल

इस टीम को मिली सफलता

नवाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार सिंह, किला चौकी प्रभारी अनुराग अवस्थी,ग्रीन होम सिटी इंचार्ज धर्मेन्द्र कुमार, उपनिरीक्षक बाली सिंह, मुख्य आरक्षी मोहम्मद कलीम व धारा सिंह शामिल रहे हैं।

बी के कुश्वाहा

ये भी पढ़ें : सोनभद्र: बजट के खिलाफ सड़के पर उतरे सपा कार्यकर्ता, थाली पीटकर जताया विरोध

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story