×

Jhansi News : केशव प्रसाद मौर्य ने 933 करोड़ की 200 परियोजनाओं का किया लोकार्पण, शिलान्यास

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुंदेलखंड को करोड़ों की सौगात दी। मुक्ताकाशी मंच से उन्होंने झांसी मंडल के विकास के लिए 325 करोड़ रुपये की 120 से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्साय किया।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 19 Jun 2021 12:15 PM GMT
केशव प्रसाद मौर्य ने करोड़ों रुपये की योजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण
X

परियोजनाओं का शिलान्यास करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य 

झांसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुंदेलखंड को करोड़ों की सौगात दी। मुक्ताकाशी मंच से उन्होंने झांसी मंडल के विकास के लिए 325 करोड़ रुपये की 120 से ज्यादा परियोजनाओं का शिलान्साय किया। इसके साथ ही 608 करोड़ रुपये की लागत से तैयार 70 से ज्यादा परियोजनाओं का लोकार्पण भी किया। डिप्टी सीएम ने सर्किट हाउस में आम जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुना और सभी शिकायतों को निस्तारण हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

लोगों की शिकायत सुनते केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम ने जिन परियोजनाओं की सौगात दी उसमें सीपरी बाजार का नवनिर्मित ओवर ब्रिज और कोटरा घाट पुल भी शामिल है। शनिवार दोपहर एक बजे वे सर्किट हाउस पहुंचे केशव मौर्य पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करे बाद अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। पौने दो बजे वे यहां से वापस दतिया के लिए प्रस्थान कर गए।

परियोजनाओं का शिलान्यास करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

विपक्ष पर केशव मौर्य का हमला

परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जिन्होंने निहत्थे राम भक्तों पर लाठियां चलवाई थीं, राम भक्तों के खून से जमीन को लाल कर दिया था और राम मंदिर न बनने पाए कोर्ट से लेकर जनता के बीच जाकर लगातार दुष्प्रचार करने का काम कर रहे हैं। केशव मौर्य ने कहा जिन्होंने राम के अस्तित्व को नकार दिया था, वे राम मंदिर निर्माण में जमीन घोटाले का आरोप लगा रहे हैं।

लोगों को संबोधित करते केशव प्रसाद मौर्य

उन्होंने कहा सच्चे राम भक्त वहां मंदिर निर्माण के काम में लगे हुए हैं। राम द्रोहियों से उन्हें प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है। इस तरह का आरोप लगाकर विपक्षी राजनीतिक रास्ता तलाश कर रहे है, लेकिन ये उनकी भूल है, पिछले चुनावों की तरह 2022 में भी उनका सूपड़ा साफ होगा।


Rahul Singh Rajpoot

Rahul Singh Rajpoot

Next Story