×

चलती बस में मौत: खिड़की से बाहर निकाला सिर, हुआ ऐसा मचा कोहराम

गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Sep 2020 3:16 PM GMT
चलती बस में मौत: खिड़की से बाहर निकाला सिर, हुआ ऐसा मचा कोहराम
X
गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

झाँसी चलती बस या ट्रेन में तमाम जगह सावधान रहने के निर्देश के बाद भी लोग इसका पालन नहीं करते हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक युवक ने अपनी जान गंवा दी। झांसी-कानपुर हाइवे पर मोंठ स्थित सेमरी टोल प्लाजा के पास एक दर्दनाक दास्तां हो गई। गुटखा थूकने के दौरान जैसे ही सिर को बाहर की ओर निकाला, खंभे से टकराकर उसका सिर धड़ से अलग हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यहां का है मामला

बाराबंकी के टिकैतनगर थाना क्षेत्र के ग्राम बख्शीदासपुर निवासी सोनू पासी अपने बुआ के लड़के लल्लन पासी के साथ बस में सवार होकर बाराबंकी से मुंबई जा रहा था। वह मुंबई में एक होटल में काम करता था। मंगलवार की सुबह बस मोंठ थाना क्षेत्र के पास स्थित नेशनल हाइवे के सेमरी टोल प्लाजा के एक गेट से निकल रही थी। सोनू इसी दौरान बस के पीछे के गेट पर खड़ा होकर गुटखा थूकने लगा। इस प्रयास में उसका सिर टोल प्लाजा के गेट पर बने एक खंभे की चपेट में आ गया। इससे सिर धड़ से अलग हो गया। उसका धड़ बस में गिरने के बाद हड़कंप मच गया,

यह पढ़ें...प्रियंका का ड्रेसिंग स्टाइल: आप भी आजमाएं, ऑफिस हो या पार्टी, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

bus सोशल मीडिया

यह घटना देख बस के सवारियों ने शोर मचाया तो चालक ने बस को रोका। इसके बाद टोल प्लाजा कर्मियों ने पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के साथ के लड़के ने बताया कि वह दोनों मुंबई के होटल में कर्मचारी थी। लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गए थे। इसके बाद गांव में काम धंधा ना मिलने के कारण वह वापस अपने काम पर जा रहे थे।

यह पढ़ें...आफत में सपाई: पहले खाई लाठियां, अब इस मामले से बढ़ी मुसीबत

बस में था मजदूरों का दल

टोल मैनेजर ने बताया कि मजदूरों का दल श्रावस्ती से मुंबई जा रहा था। टोल पर आकर बस चालक प्रक्रिया पूरी कर रहा था, तभी सोनू ने अपना सिर बाहर निकालकर गुटखा थूका , तो बस आगे बढ़ गई और सोनू का सिर खंभे से टकरा गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद बस में सवार सभी लोग काफी सदमे में हैं।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story